Breaking News
Home / Latest / जौनपुर। राज्य अध्यापक पुरस्कार प्राप्त करने वाली शिक्षिका प्रीति श्रीवास्तव का हुआ जोरदार सम्मान

जौनपुर। राज्य अध्यापक पुरस्कार प्राप्त करने वाली शिक्षिका प्रीति श्रीवास्तव का हुआ जोरदार सम्मान

जौनपुर। कायस्थ कल्याण समिति महिला शाखा ने शुक्रवार की देर शाम राज्य अध्यापक पुरस्कार प्राप्त करने वाली शिक्षिका प्रीति श्रीवास्तव को सम्मानित करके उन्हे बधाई प्रेषित की तथा इस तरह आगे भी सफलता की ऊंचाई छूने की कामना किया।

मालूम हो कि शिक्षक दिवस के मौके पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ , बेसिक शिक्षा मंत्री संदीप सिंह ने बक्शा ब्लाक के रन्नो कम्पोजिट स्कूल की सहायक शिक्षिका प्रीति श्रीवास्तव को सम्मानित किया। प्रीति को यह सम्मान मिलने के बाद से ही जिले के शिक्षा जगत समेत हर वर्ग में खुशी की लहर दौड़ पड़ी है। प्रीति को बधाईयां देने वालों का सिविल लाइन स्थित उनके आवास पर ताता लगा हुआ है।

इसी कड़ी में शुक्रवार की देर शाम कायस्थ कल्याण समिति की महिला शाखा की पदाधिकारी महिलाओं ने प्रीति के आवास पहुंचकर जोरदार तरीके से सम्मान किया। संस्थाध्यक्ष डा0 मधुलिका अस्थाना ने प्रीति को पगड़ी पहनाकर सम्मान किया तो अन्य सदस्यो ने स्मृति चिन्ह व उपहार दी।

इस मौके पर शाखा अध्यक्ष डॉ मधुलिका अस्थाना, उपाध्यक्ष रोली श्रीवास्तव ,वरिष्ठ उपाध्यक्ष नुपुर श्रीवास्तव , महासचिव ज्योति श्रीवास्तव, मंत्री डॉ अपर्णा श्रीवास्तव, कार्य कारिणी सदस्य गरिमा श्रीवास्तव, सीमा श्रीवास्तव,सिन्धु जा श्रीवास्तव,अंशु श्रीवास्तव, आदि ने प्रीति को बधाई एवं शुभकामनाएं दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!