Breaking News
Home / Latest / जौनपुर। मड़ियाहू नगर पंचायत बोर्ड की बैठक हुई सम्पन्न।

जौनपुर। मड़ियाहू नगर पंचायत बोर्ड की बैठक हुई सम्पन्न।

जौनपुर। जिले के मड़ियाहू नगर पंचायत ने शुक्रवार को बोर्ड की बैठक कराई। बैठक शुक्रवार की सुबह 10:30 बजे अधिशासी अधिकारी डॉ. संजय कुमार की देखरेख में शुरू किया गया। बैठक की अध्यक्षता नगर पंचायत अध्यक्ष रुकसाना कमाल फारूकी ने किया। बैठक में मौजूद सभासदों ने नगर में साफ सफाई एवं अन्य कार्यों पर संतुष्टि जाहिर करते हुए नगर पंचायत अध्यक्ष रूकसाना एवं अधिशासी अधिकारी को धन्यवाद ज्ञापित किया।

नगर पंचायत मडियाहूं की बैठक शुक्रवार की सुबह 10:30 बजे नगर पंचायत अध्यक्ष रुकसाना की अध्यक्षता में शुरू हुआ। इस दौरान अधिशासी अधिकारी डॉ. संजय कुमार मौजूद रहे। बैठक में सभासदों ने नाली प्रकाश व्यवस्था एवं नगर में साफ सफाई पर मौजूद सभासदों ने चर्चा किया। जिस पर अध्यक्ष रुकसाना ने  कहा गया की नगर की साफ सफाई व्यवस्था करना नगर पंचायत की प्राथमिकता है और प्रकाश व्यवस्था के लिए समुचित व्यवस्था की गई है। टेक्निकल खराबी के चलते कभी-कभी किसी खंबे में बल्ब नहीं जलता है उसकी जांच करवाकर प्रकाश व्यवस्था चुस्त दुरुस्त हो रहा है।
इसी तरह कुछ सभासदों ने अपने-अपने वार्डों में टूट चुके खड़ंजे के निर्माण के लिए शिकायत किया। जिसके लिए 15 दिन में कार्य कराने का आश्वासन दिया। नगर अध्यक्ष रुकसाना ने बोर्ड की बैठक में सभी सदस्यों से अनुरोध किया कि नगर में जल व्यवस्था हो, प्रकाश व्यवस्था हो, नाली व्यवस्था हो अथवा अन्य कोई समस्याएं नगरवासियों को हो रही है तो तुरंत अवगत कराएं उसका समाधान त्वरित गति से कराया जाएगा। इस मौके पर श्रीमती इंदा देवी, राजेंद्र सोनकर, श्रीमती पिंकी, श्री पप्पू, बबलू सोनकर, अरविंद कुमार चौरसिया, राकेश कुमार गुप्ता, रवि कुमार मौर्या, चांद बीबी, अब्दुल वाहिद, इकबाल अहमद, ममता वर्मा, अर्चना मौर्य, अनिल साहू, इजहार अहमद गुड्डू बोर्ड की बैठक में मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!