Breaking News
Home / Latest / जौनपुर। तालाब में गुडिया नहलाने गए तीन बच्चों की डूबने से हुई मौत।

जौनपुर। तालाब में गुडिया नहलाने गए तीन बच्चों की डूबने से हुई मौत।

जौनपुर। पवारा थाना क्षेत्र के सरायबीका गांव में सोमवार को सुबह करीब ग्यारह बजे गुड़िया नहलाने गए तीन बच्चो की तालाब में डूबने से मौत हो गई। घटना की जानकारी होते ही परिजनों में कोहराम मच गया।मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगो की मदद से शव को तालाब से बाहर निकलवाया।

*तिहरे मौत से परिजनों में मचा कोहराम। तीनों बच्चो की मौत से गांव में पसरा सन्नाटा, हर कोई दिखा मर्माहत।*
पवारा थाना क्षेत्र के सरायबीका निवासी सत्यम सरोज पुत्र संजय सरोज उम्र 10 वर्ष, आयुष सरोज पुत्र रंजीत उर्फ टुन्ना उम्र 7 वर्ष, अभिषेक सरोज पुत्र पप्पू सरोज उम्र 15 वर्ष गुड़िया के दिन गांव से चंद कदम दूर स्थित एक तालाब में गुड़िया नहलाने गए थे।

दोनो बच्चे सत्यम और आयुष पहले तालाब में गुडिया नहलाने के लिए पानी में उतरे तालाब में गहराई अधिक होने से वे डूबने लगे और बचाओ बचाओ चिल्लाने लगे। जिसपर तत्परता दिखाते हुए साथ गए अभिषेक दोनो डूबते बच्चो को बचाने के लिए तालाब के गहरे पानी में कूद पड़ा। दोनो बच्चो को बचाते बचाते खुद भी डूबने लगा और बचाने की गुहार लगाई। जब तक लोग मौके पर पहुंचे तीनों बच्चों की तालाब में डूबने से मौत हो गई। इसकी सूचना लोगो द्वारा पवारा थाना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगो की मदद से तीनों शव को बाहर निकलवाया। उसी दौरान परिजनों ने पोस्टमॉर्टम में शव ले जाने से इनकार कर दिया। मौके पर पहुंचे एसआई मंजय यादव,सीओ अतर सिंह, एसडीएम राजेश कुमार चौरसिया ने परिजनों की विशेष मांग पर पंचनामा कराकर शव उनको सौंप दिया। मौत की खबर मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। इस तिहरे मौत से पूरे गांव में सन्नाटा पसर गया। कौन कहे त्योहार मनाने को लोग इन बच्चो की हुई मौत से काफी मर्माहत दिखे। इस हृदय विदारक घटना से वहा पहुंचने वाला हर शक्श काफी आहत दिखा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!