Breaking News
Home / Latest / जौनपुर। मड़ियाहूं तहसील बार एसोसिएशन के कार्यकारणी की बैठक संपन्न, अधिवक्ता के पुत्र पर हुई शोकसभा।

जौनपुर। मड़ियाहूं तहसील बार एसोसिएशन के कार्यकारणी की बैठक संपन्न, अधिवक्ता के पुत्र पर हुई शोकसभा।

जौनपुर। मड़ियाहू तहसील बार एसोसिएशन कार्यकारिणी की बैठक शनिवार की अपराह्न संपन्न हुई। बैठक की अध्यक्षता बार अध्यक्ष कृष्ण कुमार सिंह एडवोकेट ने किया। बैठक में तहसील में आए दिन हो रहे हड़ताल पर विस्तृत चर्चा किया गया।

चर्चा हुआ की दीवानी एवं कलेक्टर न्यायालय में किसी भी अधिवक्ता की मौत होती है तो 1:30 बजे से शोक संवेदना व्यक्त किया जाएगा। इसके अलावा माता, भाई, पुत्रवधू, पिता और सगे चाचा, चाची की मौत होती है तो दिनभर अधिवक्ता न्यायिक कार्य से विरत रहेंगे। इसके बावजूद हाईकोर्ट द्वारा लागू मुकदमा कोर्ट पर देखा जाएगा।


इसके बाद अधिवक्ताओं ने तहसील के अधिवक्ता श्री प्रकाश मिश्रा के पुत्र को बिजली के करेंट से हुई आसमयिक मौत पर शोक सभा किया गया। शोक सभा में अधिवक्ताओं ने अधिवक्ता के पुत्र के असमय मृत्यु पर दु:ख प्रकट किया गया। अध्यक्षता कर रहे कृष्ण कुमार सिंह ने कहा कि यह बहुत ही दु:ख का विषय है कि पिता के सामने ही पुत्र को मृत्यु प्राप्त हुआ है जिससे हम सभी अधिवक्ता काफी मर्माहत है। इसकी भरपाई हम अधिवक्ता बंधु तो नहीं कर सकते लेकिन इस दु:ख की घड़ी में हम अधिवक्ता के साथ है और ईश्वर से कामना करते हैं कि मृतक आत्मा को शांति दे। बैठक में उपाध्यक्ष रमेश गौतम, महामंत्री सुरेंद्र कुमार पटेल, संयुक्त मंत्री बृजराज चौरसिया, अमरजीत यादव, निलेश यादव, राजेश यादव, वीरेंद्र सरोज, अनिसुर्रहमान, सुरेश कुमार, राजू प्रजापति एडवोकेट आदि रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!