Breaking News
Home / Latest / जौनपुर। नेवढ़िया में कीमती जेवरात एवं नकदी समेत छ: लाख की हुई चोरी, आएदिन चोरी से दहशत

जौनपुर। नेवढ़िया में कीमती जेवरात एवं नकदी समेत छ: लाख की हुई चोरी, आएदिन चोरी से दहशत

नवनीत सिंह रिपोर्टर 

जौनपुर। जिले के नेवढ़िया थाना क्षेत्र के बहरी गांव में शुक्रवार की रात हौसला बुलंद चोरों ने घर का दरवाजा लाककर अंदर घुस गए और करीब नगदी समेत 80 हजार के जेवरात चोरी कर फरार हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा खोलकर चोरी पीड़ित व्यक्ति को बाहर निकाला। इसके बावजूद थानाध्यक्ष नेवढ़िया ने कहा कि चोरी की पुष्टि नहीं हो रही है। यहां वहीं कहावत लागू हो रहा है कि मुर्गे की जान जा रही है और खाने वाले को अच्छा ही नहीं लग रहा है।

फोटो-बहरी के गांव में चोरी का बिखरा सामान

बहरी गांव निवासी अशोक कुमार दुबे ने बताया कि शुक्रवार की रात अपने घर में अकेले सो रहे थे। रात करीब 12 से एक बजे के बीच में अज्ञात चोरों ने मकान में लगे शटर का ताला तोड़कर बाहर से रस्सी से बांधकर व मुख्य दरवाजा को खोलकर अंदर घुस गए और दरवाजे को बंद करके चोरों ने मकान के एक कमरे में रखा बैग से सोने व चांदी के जेवरात जिसकी कीमत लगभग पांच लाख 73 हजार व 80 हजार रुपए नगद चोरी कर मकान की उत्तरी दिशा में उपर लगा खिड़की से धोती व रस्सी बांधकर छत से नीचे उतरकर चोर फरार हो गए।

फोटो-बहरी से लटकता चोरों द्वारा प्रयोग किया गया लटकता साड़ी, रस्सी

जब पीड़ित व्यक्ति ने रात करीब एक बजे बाथरूम के लिए उठा तो दरवाजा खोलना चाहा तो दरवाजा अंदर से बंद था। तब वह शटर उठाना चाहा तो शटर भी बाहर रस्सी लगाकर बांध दिया गया था। शोरगुल मचाने पर आसपास के लोगों पहुंचे। सूचना पर ग्राम प्रधान समेत नेवढ़िया पुलिस मौके पर पहुंची। सीढ़ी के सहारे मकान के छत पर चढ़कर मकान के अंदर जाकर फिर दरवाजा खोला गया। चोरी पीड़ित व्यक्ति ने देखा की रूम के अंदर बैंग में रखे सोने चांदी के जेवरात व नगदी रुपया चोरी कर लिया गया है। बैग में रखे बाकी सामान निचे बिखरा हुआ था। जिसके बाद सुबह 10:00 बजे के आसपास पीड़ित व्यक्ति ने नेवढ़िया थाने पर लिखित तहरीर देकर चोरी की रिपोर्ट दर्ज करने की गुहार लगाई।लेकिन थानाध्यक्ष ने जांच के बाद मुकदमा दर्ज करने का आश्वासन दिया। मामले में थानाध्यक्ष विनय मिश्रा ने बताया कि जांच किया गया प्रथम दृष्टया चोरी की पुष्टि नहीं हो रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!