Breaking News
Home / Latest / जौनपुर। मतदाता सूची में नाम बढ़ाने घटाने को लेकर रामनगर ब्लाक पर हुई मारपीट, नेवढ़िया थाने पर रिपोर्ट दर्ज

जौनपुर। मतदाता सूची में नाम बढ़ाने घटाने को लेकर रामनगर ब्लाक पर हुई मारपीट, नेवढ़िया थाने पर रिपोर्ट दर्ज

जौनपुर। नेवढ़िया थाना क्षेत्र के रामनगर ब्लॉक मुख्यालय पर एडीओ पंचायत कार्यालय में सोमवार शाम मददाता सूची में नाम बढ़ाने व घटाने को लेकर प्रधान पति व विपक्षी में जमकर मारपीट हो गई, जिसमे प्रधान पति गंभीर रूप से घायल हो गए, सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों को हिरासत में लेकर आवश्यक कार्यवाही में जुट गई।

फोटो-मारपीट के बाद बिखरी रामनगर ब्लाक पर कुर्सियां

देर शाम ब्लॉक मुख्यालय के कर्मचारियों ने थाने पहुंचकर कर दोनों पक्षों के खिलाफ तोड़फोड़ करने और आवश्यक कागजातों को फाड़ने का लिखित तहरीर देकर आवश्यक कार्यवाही करने की मांग किया।
जानकारी के अनुसार सोमवार शाम लगभग 5 बजे ब्लॉक मुख्यालय के एडीओ पंचायत कार्यालय में सहायक कर्मियों द्वारा बीएलओ से मददाता सूची में नाम जोड़ने व घटाने की अभिलेख लेने का कार्य किया जा रहा था इसी दौरान विकाश खण्ड रामनगर के ग्राम पंचायत नवापुर के बीएलओ कुसुम मिश्रा द्वारा सूची देने पर एक पक्ष रजनीश सिंह द्वारा नाम जोड़ने के अभिलेखों को देने से मना करने पर मौजूद प्रधान पति अजय सिंह द्वारा आपत्ति जताने पर दोनों पक्षो में कहासुनी के दौरान मारपीट शुरू हो गई, मारपीट के दौरान दोनों पक्षों में जमकर कार्यालय की कुर्सियां चलाई गई। मारपीट के दौरान प्रधान पति गंभीर रूप से घायल हो गए और कार्यालय की कई कुर्सियां व आवश्यक कागजात क्षत विक्षत हो गया।

फोटो-ब्लॉक पर चिंतित बैठे कर्मचारी

मारपीट की सूचना ब्लॉक कर्मियों द्वारा पुलिस को दी गई,सूचना पर पहुची पुलिस ने दोनों पक्षों को हिरासत में लेकर आवश्यक कार्यवाही में जुट गई। देर शाम ब्लॉक मुख्यालय के सहायक कर्मचारी रतन यादव,जीतलाल पटेल अमरेश कुमार ने थाने पहुचकर दोनों पक्षों के खिलाफ लिखित तहरीर देकर आवश्यक कर्यवाही करने की मांग की। इस संबंध में थानाध्यक्ष नेवढ़िया संजय कुमार सिंह ने बताया कि ब्लॉक कर्मचारियों द्वारा तहरीर मिला है जिसके आधार पर दोनों पक्षो को हिरासत में लेकर आवश्यक कार्यवाही किया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!