Breaking News
Home / Latest / जौनपुर। आपसी सहयोग से ही अपराध पर नियंत्रण संभव-थानाध्यक्ष ओम नारायन सिंह

जौनपुर। आपसी सहयोग से ही अपराध पर नियंत्रण संभव-थानाध्यक्ष ओम नारायन सिंह

मुंगराबादशाहपुर (जौनपुर)। स्थानीय नगर में स्थित कैरियर इंस्टिट्यूट में अपराध निरोधक कमेटी की मासिक बैठक मुंगराबादशाहपुर के थाना प्रभारी ओम नारायण सिंह की अध्यक्षता में संपन्न हुई।

बैठक में जिले से आए हुए विशिष्ट लोगों ने अपराध विहीन समाज की स्थापना के लिए मंथन करने के साथ ही अपराधों पर अंकुश लगाने को लेकर जन जागरूकता अभियान शुरू करने पर भी विचार किया गया।
*अपराध नियंत्रण में पुलिस व सामाजिक संगठन की भूमिका अहम – विक्की गुप्ता।
*अपराध निरोधक कमेटी की मासिक बैठक हुई संपन्न।
कार्यक्रम का शुभारम्भ मुख्य अतिथि थाना प्रभारी ओम नारायण सिंह ने नववर्ष की शुभकामना देते हुए कहा कि पुलिस व पब्लिक के बीच आपसी समन्वय व सहयोग स्थापित करने से अपराध पर नियंत्रण संभव है।

समाज को अपराध मुक्त करने के लिए पुलिस प्रशासन हमेशा आपके लिए तत्पर है। कमेटी के संरक्षक शैलेंद्र साहू ने कहा कि उत्तर प्रदेश अपराध निरोधक कमेटी का उद्देश है कि समाज में अपराधों पर अंकुश लग सके इसके लिए समिति द्वारा जन जागरूकता अभियान भी चलाया जाएगा। जिसके लिए पुलिस प्रशासन से सहयोग करने की अपील भी की।

कमेटी के अध्यक्ष व पत्रकार विक्की गुप्ता ने कहा कि अपराध नियंत्रण में पुलिस व सामाजिक संगठन की भूमिका अहम होती है। यदि यह सभी लोग मिलकर कार्य करें तो अपराध कम अवश्य हो जाएगा।

वक्ताओं में विश्वनाथ जायसवाल, रामकुमार जायसवाल, संदीप केसरवानी, अर्पित शुक्ला, महेश गुप्ता,व मंत्री वीरेंद्र कुमार आदि ने अपराध नियंत्रण में अपने-अपने विचार प्रकट किए। कार्यक्रम के अंत में कमेटी के अध्यक्ष विक्की कुमार गुप्ता सहित पदाधिकारियों ने मुख्य अतिथि ओम नारायण सिंह व विशिष्ट अतिथि जिला उपमंत्री एजाज अहमद व धर्म नारायण, जलालपुर अध्यक्ष राजेश सिंह व हरीश सरोज को अंगवस्त्र पहना तथा माल्यार्पण कर उनको सम्मानित किया गया। कार्यक्रम की अध्यक्षता कोषाध्यक्ष खालिद अंसारी तथा संचालन पत्रकार व मंत्री बिरेंद्र कुमार ने किया। इस अवसर पर का.पवन दुबे, सुनील कुमार, मीडिया प्रभारी शुभम गुप्ता व सुभाष सहगल, उपाध्यक्ष त्रिपुरारी शंकर पटेल, राज मोर्या, अरशद अंसारी, गोविंद जायसवाल, ऋषभ गुप्ता, नीरज जायसवाल, मोहम्मद इमरान, सोनू गुप्ता, लखन गुप्ता, अभिनाश, अजीत प्रताप सिंह, दुर्गेश आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!