Breaking News
Home / Latest / जौनपुर। सरदार बल्लभभाई पटेल ने देश को एकता के सूत्र में पिरोया-सुषमा पटेल।

जौनपुर। सरदार बल्लभभाई पटेल ने देश को एकता के सूत्र में पिरोया-सुषमा पटेल।

मुंगराबादशाहपुर (जौनपुर)। लौह पुरुष सरदार बल्लभ भाई पटेल की जयंती पर मुंगरा बादशाहपुर के जौनपुर – रायबरेली मार्ग पर स्थित गांव गड़ियवा में शनिवार को नवनिर्मित लौह पुरुष सरदार बल्लभ भाई पटेल स्वागत द्वार का उद्घाटन क्षेत्रीय विधायक डॉ सुषमा पटेल ने मंत्रोच्चारण व नारियल फोड़कर किया।

फोटो- सरदार बल्लभ भाई पटेल की प्रतिमा का उद्घाटन करती विधायक सुषमा

“विधायक ने सरदार वल्लभभाई पटेल के जयंती पर सरदार पटेल स्वागत द्वार का किया उद्घाटन”
तत्पश्चात क्षेत्र के मधुपुर में पटेल सेवा संस्थान द्वारा लौह पुरुष सरदार वल्लभभाई पटेल जयंती का आयोजन किया गया। मुख्य अतिथि मुंगरा बादशाहपुर की विधायक डॉ. सुषमा पटेल ने सरदार पटेल की प्रतिमा पर माल्यार्पण के दौरान कहां कि देश की आजादी में सरदार पटेल ने बहुत ही खास योगदान दिया था। सरदार पटेल ने भारत को एकता के सूत्र में पिरोने में अहम भूमिका निभाई थी।

फोटो- उपस्थित लोगों को संबोधित करती विधायक सुषमा पटेल

आज यही कारण है कि हम लोग इकट्ठा होकर उनकी जयंती मना रहे हैं । उन्होंने आगे कहा कि प्रतिभा के धनी सरदार पटेल के विचार आज भी लाखों युवाओं को प्रेरणा देते हैं । उनके पराक्रम का ही परिणाम था कि आज का भारत एक श्रेष्ठ भारत है।

फोटो- सरदार बल्लभ भाई पटेल स्वागत द्वार

कार्यक्रम की अध्यक्षता प्रधान छवि राज पटेल व संचालन मातादीन चौधरी ने किया। आयोजक डॉ केशव पटेल ले आगंतुक प्रति आभार ज्ञापित किया। इस अवसर पर लालचंद पटेल, रमेश पटेल, राजमणि पटेल, वीरेन्द्र बिंद, कृष्ण बिहारी पटेल, अजय पटेल, जवाहरलाल, सभासद रामजस, प्रदीप कुमार ,पूर्व प्रधान नान्हू राम पटेल व शेष नारायण पटेल आदि लोग मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!