Breaking News
Home / Latest / जौनपुर। मड़ियाहूं तहसील के एसडीएम अहलमद की ट्रक की चपेट में आने से दर्दनाक हुई मौत, जबकि मुंशी गंभीर घायल

जौनपुर। मड़ियाहूं तहसील के एसडीएम अहलमद की ट्रक की चपेट में आने से दर्दनाक हुई मौत, जबकि मुंशी गंभीर घायल

जौनपुर। जिले के मड़ियाहूं तहसील के एसडीएम अहलमद की अज्ञात ट्रक की चपेट में आने से दर्दनाक मौत हो गई। जबकि बाइक के साथ जा रहे मुंशी की हालत गंभीर बताई जा रही है।

फाईल फोटो- मृतक फौजदारी अहलमद श्रीपाल गौतम

बताया जाता है कि बक्सा थाना क्षेत्र के भटवार निवासी श्रीपाल गौतम फौजदारी अहलमद के पद पर मड़ियाहूं तहसील में तैनात हैं। गुरुवार की रात 6 बजे तहसील का कामकाज निपटाने के बाद जौनपुर निवासी अपने मुंशी राजदेव यादव के साथ बाइक पर बैठकर घर जा रहे थे, जैसे ही रामदयालगंज सई पुल के बीचो बीच पहुंचे एक अज्ञात ट्रक ने बाइक में धक्का मार दिया। ट्रक के धक्के से अहलमद श्रीपाल गौतम चक्के के नीचे चले गए जिसके कारण ट्रक कुचलते हुए भाग गया। जिससे अहलमद की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई। दूसरी तरफ धक्के से गिरे मुंशी राजदेव यादव गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर लाइन बाजार थाना और मड़ियाहूं कोतवाली पुलिस ने पहुंचकर घायल को अस्पताल भिजवाया और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की भेजने की तैयारी कर रही है। सूचना मिलते ही एसडीएम संजय कुमार मिश्रा तहसीलदार ज्ञानेंद्र सिंह मौके पर पहुंचकर स्थिति से अवगत होते हुए मृतक अहलमद के परिवार वालों को सूचना दिलवाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!