Breaking News
Home / Latest / जौनपुर। मादक पदार्थ के साथ तस्कर को पुलिस ने दबोचा

जौनपुर। मादक पदार्थ के साथ तस्कर को पुलिस ने दबोचा

जौनपुर। खेतासराय पुलिस ने अपराध एंव अपराधियों के खिलाफ चलाएं जा रहे अभियान के तहत प्रभारी निरीक्षक राजेश के नेतृत्व में उपनिरीक्षक मो. सैफ हमराहियों के साथ क्षेत्र में अपराधियों की तलाश में क्षेत्र में भ्रमण कर रहे थे। इसी दौरान मुखबीर से सूचना मिली क्षेत्र स्थित एक मोड़ पर एक युवक नाज़ायज़ गाजा के साथ खड़ा है।

प्रभारी निरीक्षक राजेश यादव ने बताया कि गुरुवार की सुबह लगभग 7:25 पर मुखबीर के जरिये सूचना मिली क्षेत्र स्थित अमरेथुआ मोड़ पर गाज़ा के साथ एक युवक कही जाने के फिराग में खड़ा है। जिसके ऊपर पहले से आपराधिक मामला दर्ज है। सूचना मिलते ही क्षेत्र में मामूर पुलिस टीम के साथ मौके पर प्रभारी निरीक्षक ने पहुँचे गए। मुखबीर की निशानदेही पर उक्त मोड़ पर खड़े युवक को पुलिस टीम ने गिरफ्तार कर लिया।
तलाशी के दौरान युवक के पास से एक किलो 200 ग्राम नाजायज़ गाज़ा बरामद हुआ। थाने लाकर पूछताछ में अपना नाम मो0 शाहिद पुत्र अब्दुल कलीम (48वर्ष) निवासी मुस्तफाबाद निवासी बताया। सम्बन्धित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर चालान न्यायालय भेज दिया गया। गिरफ्तार करने वाली टीम में उपनिरीक्षक मो0 सैफ, हेडकांस्टेबल जयराम यादव, सिपाही दिनेश सरोज एंव सतीश कुमार शामिल रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!