Breaking News
Home / Latest / जौनपुर। दबंगों द्वारा सरकारी जमीन पर किए जा रहे अवैध निर्माण को रुकवाने गए लेखपाल को मिली धमकी

जौनपुर। दबंगों द्वारा सरकारी जमीन पर किए जा रहे अवैध निर्माण को रुकवाने गए लेखपाल को मिली धमकी

जौनपुर(11जून)। सुरेरी थाना के कोचारी गांव निवासी अवधेश सिंह पुत्र सालिक सिंह द्वारा उप जिलाधिकारी मड़ियाहूं को प्रार्थना पत्र देकर आरोप लगाया गया था कि गांव के ही मनबढ़ किस्म के सुरेंद्र,राजेंद्र व संतोष ग्राम सभा में स्थित आराजी नंबर 1322 मिलजुमिला खाते की ऊसर भूमि पर अवैध निर्माण कर कब्जा कर रहे हैं।
“उप जिलाधिकारी के निर्देश पर निर्माण कार्य को रुकवाने गांव पहुंचे थे हल्का लेखपाल
मनबढ़ किस्म के लोगो ने कार्य में अवरोध पैदा करने पर लेखपाल को दी धमकी”
वही उच्चाधिकारी के निर्देश पर हल्का लेखपाल रमेश चंद तिवारी गुरुवार को कोचारी गांव में पहुंचकर मौके पर हो रहे निर्माण कार्य को स्थानीय पुलिस के सहयोग से रुकवा दिए। आरोप है कि हल्का लेखपाल द्वारा दबंग किस्म के व्यक्तियों के अवैध निर्माण कार्य को रुकवाने से नरॎाज ग्रामीण द्वारा फोन पर धमकी दी गई।
“लेखपाल ने मनबढ़ो के खिलाफ सरकारी जमीन पर कब्जा करने, धमकी देने व कोविड-19 को बढ़ावा देने का आरोप लगाते हुए सुरेरी थाने पर दी तहरीर”
दबंगों की धमकी से सहमें हल्का लेखपाल रमेश चंद तिवारी द्वारा उपरोक्त अबैध निर्माण कर रहे लोगों के खिलाफ सुरेरी थाने पर अबैध निर्माण करने, सरकारी कार्य में बाधा डालने, धमकी देने व कोविड-19 महामारी को बढ़ावा देने का आरोप लगाते हुए थाने पर तहरीर दी गई। वही तहरीर के आधार पर पुलिस आवश्यक कार्यवाही में जुट गई। इस संदर्भ में थानाध्यक्ष सुरेरी श्यामदास वर्मा ने बताया कि तहरीर मिली है जांच कर आवश्यक कार्यवाही की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!