Breaking News
Home / Latest / जौनपुर। मोदी सरकार ने जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटाये जाने को लेकर हर्ष

जौनपुर। मोदी सरकार ने जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटाये जाने को लेकर हर्ष

जौनपुर (5 अगस्त)। जनपद में जम्मू कश्मीर में धारा 370 हटाए जाने के लिए कर जगह-जगह खुशियां मनाई गई और पटाखे फोड़ कर मिठाइयां बांटी गई।

मुंगराबादशाहपुर में जम्मू कश्मीर में धारा 370 हटाए जाने को लेकर मुंगरा बादशाहपुर नगर में नगर के लोगों ने एक दूसरे को बधाई दी और कुछ लोग सोशल मीडिया के माध्यम से वर्तमान सरकार को ढेर सारी बधाई दी । कई संगठन के नेताओं में बिशंबर दुबे, राकेश मिश्रा , राजकुमार जायसवाल ,शैलेंद्र साहू , कपिल मुनि, रामकुमार जायसवाल, जगदंबा जायसवाल रहे।

जनपद के शाहगंज नगर में जम्मू-कश्मीर में धारा 370 हटायें जाने की खबर के बाद मानों लोगों को कोई खजाना मिल गया। लोग एक दूसरे से गले मिल बधाई देने लगे। वहीं चौक चौराहों पर आतिशबाजी किया गया।
जेसीज चौक पर पूर्व पालिकाध्यक्ष ओमप्रकाश जायसवाल के नेतृत्व में आतिशबाजी की गयी। इस दौरान भुवनेश्वर मोदनवाल, संदीप साहू, अक्षत अग्रहरि, विश्वनाथ अग्रहरि बिस्सू, अजीत जायसवाल, देवी प्रसाद चौरसिया, संदीप जायसवाल, सर्वेश चौरसिया, अजय जायसवाल, सुनील अग्रहरि टप्पू आदि मौजूद रहे।

मछलीशहर में केंद्र सरकार द्वारा जम्मू कश्मीर में लागू 370 धारा को समाप्त करने की घोषणा होते ही तहसील अधिवक्ताओं,कर्मचारियों व नगर के युवकों ने एक दूसरे को मिठाईयां खिलाकर बधाई दी। तहसील अधिवक्ताओं दिनेश चन्द्र सिन्हा,ललित मोहन तिवारी,विनय प्रिय पाण्डेय,अशोक श्रीवास्तव,सुरेन्द्र मणि शुक्ला,जगदंबा प्रसाद मिश्र आदि ने मिठाईयां बांटी ।तहसीलदार पेशकार बृजेश श्रीवास्तव, खजांची रमेश चन्द्र ने भी लोंगो का मुंह मीठा कराया। नगर के युवक सरांय मोहल्ले में इकठ्ठे होकर भारत माता की जय, वंदे मातरम सहित देश भक्ति के नारे लगाने लगे।

कुछ युवक पटाखा फोड़ने लगे और कुछ तिरंगा हाथ मे लेकर नाचने गाने लगे। मौके पर भीड़ इक्कट्ठा होते ही सभी ने एक दूसरे को मिठाई खिलाकर बधाई दी और केंद्र की मोदी सरकार को धन्यवाद कहा। बधाई देने के दौरान नगर के कृपा शकर श्रीवास्तव, राज कुमार पटवा उर्फ गोली, गिरीश शुक्ल, रवि पटवा, मनोज श्रीवास्तव, अनुराग सहित दर्जनों युवक मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!