Breaking News
Home / Latest / जौनपुर। गहना कोठी परिवार ने किया विशाल भण्डारा का आयोजन, उमड़ी भीड़

जौनपुर। गहना कोठी परिवार ने किया विशाल भण्डारा का आयोजन, उमड़ी भीड़

मो.अब्बास ग्रुप मैनेजर सन्देश24न्यूज

जौनपुर(4अगस्त)। नगर के कोतवाली चौराहा स्थित गहना कोठी भगेलूराम रामजी सेठ द्वारा सावन माह में रविवार को 14वां वार्षिक विशाल भण्डारा का आयोजन किया गया। भंडारा में देर रात तक हजारों भक्तों ने प्रसाद ग्रहण किया।
फर्म के अधिष्ठाता विवेक सेठ मोनू ने भंडारा का शुभारंभ करते हुए कहा कि सावन माह में मेरे फर्म की शुरूआत हुई थी। भगवान शिव की कृपा से हमारी सभी मनोकामनाएं पूर्ण होती चली आ रही हैं। इसी उद्देश्य से यह भंडारा निरंतर 12 वर्षों से होता चला आ रहा है और आगे भी चलता रहेगा।

विनीत सेठ ने कहा कि शिव ही कलयुग में ऐसे देवता हैं, जो भक्तों के सभी कष्टों को दूर करते हैं। शिव की उपासना करने से समस्त कष्टों से मुक्ति मिलती है। शिव व सदगुरू में कोई अंतर नहीं हैं। सदगुरू ही शिव हैं, जिसमें समाज का कल्याण करने की क्षमता है। अत: इस तरह के धार्मिक कार्यक्रम से मानव में सद्भाव पैदा होता है।
उन्होंने कहा कि इससे पूर्व शनिवार को अखंड श्रीरामचरित मानस पाठ का शुभारंभ किया गया जिसका रविवार को हवन पूजन व विशाल भण्डारे के साथ समापन हुआ। भंडारे में हर—हर महादेव के जयघोष से पूरा वातावरण गूंजायमान रहा। भंडारे में आए हुए भी लोगों का स्वागत विशाल सेठ, विपिन सेठ ने किया। आभार विवेक सेठ मोनू व विनीत सेठ ने व्यक्त किया। इस अवसर पर अजीत सेठ, अंशु सेठ, हरिहरनाथ शुक्ल, हर्षित सेठ, आयुष सेठ, उज्जवल सेठ, विनोद मोदनवाल आदि उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!