Breaking News
Home / Latest / जौनपुर। बरसठी और जफराबाद में चोरों के आतंक से ग्रामीणों में दहशत

जौनपुर। बरसठी और जफराबाद में चोरों के आतंक से ग्रामीणों में दहशत

जौनपुर (2 अगस्त)। जनपद के बरसठी थाना में लगातार हो रही चोरियो की घटनाओं से जनता में दहशत पैदा हो गया है। क्षेत्र में चोर मस्त है तो पुलिस पस्ता है। चोरो पर अंकुश लगाना पुलिस के लिये टेढ़ी खीर साबित हो रहा है। क्षेत्र में प्रतिदिन चोरी की घटनाएं बढ़ती जा रही है। बीते बुधवार की रात चोरो ने थानाक्षेत्र के राजापुर गांव में रामकुशल तिवारी के घर मे चोरो ने रात में चोरी की नियत से घर के अंदर घुसे लेकिन महिलाओं के जागने पर भागना पड़ा। गुरुवार की रात चोरों ने इसी गांव में तीन दुकानों को निशाना बनाया , दो जगह तो कामयाब हो गए तीसरी जगह गृहस्वामी की नींद खुलने पर भाग गए। शुक्रवार की बीती रात परियत बाजार में पिंटू गुप्ता के कृष्णा मेडिकल स्टोर की दुकान का चोरो ने शटर चांड़कर दुकान में रखे सात हजार नगद चुरा ले गए। वही उसी दुकान से सौ मीटर दूरी पर दूसरी दुकान गुड्डू गुप्ता के किराना की दुकान का शटर तोड़ कर दुकान में रखे पंद्रह हजार रुपये उठा ले गए। रसुलहा में भी किराना दुकान का शटर तोड़ने का प्रयास किये ,लेकिन दुकान के मालिक ने जागने पर चोर भागने में कामयाब हो गए। चोरी की सूचना पुलिस को दी गई लेकिन पुलिस ने मामले में कुछ बोलने से कतरा रही है। आएं दिन चोरी की बढ़ती हुई घटनाओं से बरसठी क्षेत्र के सभी गांवों में आमलोगों में दहशत का माहौल है।
दरवाजे का ताला तोड़कर डेढ़ लाख का गहना चोरी

जफराबाद थाना क्षेत्र के कजगांव के हुसैनिया इमामबाड़ा के पास स्थित घर से चोर दरवाजा तोड़कर डेढ़ लाख रुपये का गहना चुरा ले गए।
उक्त मुहल्ले की निवासी यास्मीन जैदी पत्नी मुजफ्फर अली घर में ताला मारकर अपने रिश्तेदारी अलीगढ़ गयी थी। घर में किसी के न होने का चोरोने फायदा उठाया। उन्होंने ताला तोड़कर घर मे जाकर आलमारी तोड़ रखा गहना उठा ले गए। पड़ोसियों ने यास्मीन को सूचना दिया। तब चोरी का पता चला रिश्तेदारी से लौटने के बाद यासमीन ने चोरी की सूचना पुलिस को बताया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!