Breaking News
Home / Latest / जौनपुर। शराबी ने जुए में पत्नी को हारने के बाद दोस्तों ने किया पत्नी से सामूहिक दुष्कर्म, मुकदमा दर्ज

जौनपुर। शराबी ने जुए में पत्नी को हारने के बाद दोस्तों ने किया पत्नी से सामूहिक दुष्कर्म, मुकदमा दर्ज

जौनपुर(1अगस्त)। जफराबाद थाना क्षेत्र में शराबी पति जुए में पैसा खत्म होने पर अपनी पत्नी को ही दांव पर लगा देने का मामला प्रकाश में आया है। हारने पर उसके दोस्तों ने पत्नी के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। गुरुवार को एसीजेएम पंचम ने आरोपियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर विवेचना का आदेश दिया है। कोर्ट के आदेश के अनुपालन में जफराबाद थाने में प्राथमिकी दर्ज कर कापी कोर्ट में पुलिस द्वारा दाखिल की गई।
मामले के अनुसार जफराबाद थाना क्षेत्र निवासी विवाहिता ने कोर्ट में अधिवक्ता क्षितिज तिवारी के माध्यम से प्रार्थना पत्र देकर आरोप लगाया है कि उसकी शादी शाहगंज में हुई थी।उसका पति शराबी जुआरी है। ससुराल में रहने के दौरान उसके मित्र अरुण व रिश्तेदार अनिल प्राय: घर पर आते थे और शराब व जुआ चलता था। एक दिन पैसा खत्म होने पर उसे ही पति ने दांव पर लगा दिया और हार गया।
“जफराबाद में जुए में हार गया पत्नी,दोस्तों ने किया सामूहिक दुष्कर्म। कोर्ट के आदेश पर पति सहित तीन के खिलाफ दर्ज हुई प्राथमिकी। थाना व एसपी को प्रार्थना पत्र देने के बावजूद नहीं हुई कार्रवाई।”
बताया गया कि अरुण व अनिल ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। क्षुब्ध होकर वह अपने मायके चली गई। नौ दिसंबर 2018 को पति ने वहां आकर क्षमा मांगते हुए कहा कि अब ऐसी गलती नहीं होगी। क्षमा मांगने पर वादिनी उसके साथ गाड़ी में बैठ कर ससुराल के लिए रवाना हुई। बीच में पति ने गाड़ी रोककर अरुण व अनिल को बैठा लिया। दोनों ने पुनः बारी-बारी से उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया।थाना व एसपी को प्रार्थना पत्र देने के बावजूद कोई कार्रवाई नहीं हुई। मजिस्ट्रेट ने प्रार्थना पत्र को संज्ञान में लेते हुए प्रथम दृष्टया गंभीर मामला पाते हुए प्राथमिकी दर्ज कर विवेचना करने का आदेश दिया। थाना जाफराबाद में आरोपियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज हुई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!