Breaking News
Home / Latest / जौनपुर। नाराज सिपाहियों ने रेलवे गेटमैन को उठाया, गेट बंद करते समय घुसी फॉरेंसिक टीम की गाड़ी हुई थी क्षतिग्रस्त

जौनपुर। नाराज सिपाहियों ने रेलवे गेटमैन को उठाया, गेट बंद करते समय घुसी फॉरेंसिक टीम की गाड़ी हुई थी क्षतिग्रस्त

जौनपुर(1अगस्त)।जनपद की पुलिस फॉरेंसिक टीम ने बंद हो रहे रेलवे क्रॉसिंग की गेट को जबरदस्ती क्रांस करने के चक्कर में फॉरेंसिक टीम की गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई। जिससे गुस्साए पुलिस वालों ने मौजूद गेटमैन को गाड़ी में जबरदस्ती भर लें गए। जिसके कारण काफी समय तक रेलवे गेट बंद रहा जिससे आवागमन बाधित रहा और काफी लंबा जाम लग गया।
“रेलवे क्रॉसिंग बंद होते समय घुसने से क्षतिग्रस्त हुई फॉरेंसिक टीम की गाड़ी,सिपाहियों ने गेटमैन को जबरन उठाया, लें गए थाने पुलिस ने छोड़ा।”
लाइन बाजार थाना क्षेत्र के सिहींपुर रेलवे क्रॉसिंग पर गुरुवार की सुबह करीब 8:45 बजे ट्रेन आने के लिए गेटमैन अजय ने गेट बंद कर दिया। इसी दौरान सिकरारा की तरफ से आ रही फॉरेंसिक टीम की गाड़ी बंद हो रही रेलवे क्रॉसिंग गेट में जबरदस्ती घुसना चाहा। जिसके कारण गाड़ी काफी क्षतिग्रस्त हो गई। इससे गुस्साए फॉरेंसिक टीम के सिपाही गेटमैन के पास पहुंचे और उसे भला बुरा कहते हुए फॉरेंसिक टीम के सिपाहियों ने गेटमैन को जबरदस्ती गाड़ी में बैठा लिया और लाइन बाजार थाने ले गए। वहां पर फॉरेंसिक टीम ने गेटमैन के खिलाफ पुलिस से कार्रवाई करने की बात किया तो मामला रेलवे का होने के कारण पुलिस ने कार्रवाई करने से इनकार दिया और गेटमैन को छोड़ दिया। थोड़ी देर बाद पहुंचा गेटमैंने रेलवेगेट को खोला तब जाकर रास्ता बहाल हो सका।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!