Breaking News
Home / Latest / जौनपुर। जलालपुर में मंगलवार को ट्रेन से दो मासूम साथ कटी महिला का देर शाम पति ने किया शिनाख्त

जौनपुर। जलालपुर में मंगलवार को ट्रेन से दो मासूम साथ कटी महिला का देर शाम पति ने किया शिनाख्त

जौनपुर(31जुलाई)। जलालपुर क्षेत्र के रेलवे क्रासिंग के पास मंगलवार की अपराह्न दो बच्चों सहित जाकर ट्रेन के सामने कूद कर आत्महत्या करने वाली अज्ञात मां की मंगलवार की देर शाम ननद के पहुंचने पर पहचान हो सकी। क्षति विक्षति शव की पहचान होने के बाद घर पर कोहराम मच गया।
बताया जाता है कि जलालपुर थाना क्षेत्र के हरिपुर ग्राम निवासी सुनील यादव उर्फ बमबम कि मृतक पत्नी प्रियंका यादव लगभग 28 साल अपने एक लड़की मांसी एक वर्ष तथा लड़का सन्नी पांच वर्ष के साथ थी। सन्नी को काफी दिन से बुख़ार आ रहा था। उसी का ब्लड टेस्ट कराने के लिए अपनी ननद सीमा यादव के साथ घर से जलालपुर आई थी पैथोलॉजी में बच्चे का ब्लड देने के बाद ननद को बैठाकर मृतिका बच्चों के साथ लेकर ननद से यह कहकर चली गयी कि जांच ले लेना हम थोड़ी देर में आ रहे है और वह रेलवे क्रासिंग के तरफ बच्चों सहित जाकर ट्रेन के सामने कूद कर आत्महत्या कर ली।
“बच्चे का ब्लड टेस्ट कराने आई महिला बच्चों सहित ट्रेन के सामने कूदकर दी जान। ननद और पति ने कपड़े के आधार पर शिनाख्त किया।”
इधर काफी देर के बाद भी मृतिका के नहीं आने पर ननद ने सोचा शायद बच्चों को लेकर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर चली गयी हो वह भी जांच रिपोर्ट लेकर प्राथमिक स्वास्थ्य जलालपुर पहुंची जहां वह घंटों इंतजार करने के बाद भी जब वह नहीं दिखी तो वह वापस घर लौट रही थी लेकिन जैसे ही रेलवे क्रॉसिंग पर पहुंची भीड़भाड़ देखकर उसे पता चला कि कोई महिला ट्रेन से कटी है वह भी शव के पास पहुंची। पहुंचते ही जोर जोर से दहाड़ मारकर रोने लगी। कपड़ो व बच्चों के आधार पर उसने मृतका को पहचान गयी, लेकिन शव क्षति विक्षति होने से असमंजस में थी। सूचना परिजनों को फोन के माध्यम से दी गई। लेकिन खबर देर से पता चलने की वजह से तब तक जीआरपी जफराबाद शव पोस्टमार्टम के लिए ले जा चुकी थी। वहां से आनन-फानन में पति और पड़ोसी जीआरपी पहुंचकर कपड़ों आदि से महिला वह बच्चों की पहचान कर पति रोने लगा। पति के मुताबिक घर में केवल लड़के की बहन सीमा व मां ही घर पर थी‌। पति10 दिन पूर्व मुंबई से घर आया था। घर में किसी भी प्रकार की विवाद से इन्कार किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!