Breaking News
Home / Latest / जौनपुर। शाहगंज में रविवार को शिक्षक खुदकुशी काण्ड में पुलिस ने भाई व दो बहनों पर किया मुकदमा दर्ज

जौनपुर। शाहगंज में रविवार को शिक्षक खुदकुशी काण्ड में पुलिस ने भाई व दो बहनों पर किया मुकदमा दर्ज

शिक्षक आत्महत्या कांड पर फालोअप
जौनपुर (29 जुलाई)। शाहगंज नगर के शाहपंजा मोहल्ले में रविवार को पारिवारिक कलह से क्षुब्ध होकर शिक्षक द्वारा आत्महत्या करने के मामले में पुलिस ने मृतक की पत्नी की तहरीर पर तीन नामजद के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया।
प्राप्त जानकारी के अनुसार रविवार की भोर में सर सैयद अहमद इंटर कॉलेज के शिक्षक एवं पत्रकार फूलकुमार प्रजापति ने पारिवारिक कलह से क्षुब्ध होकर आत्महत्या कर ली थी।

“पुलिस ने मृतक शिक्षक के पत्नी की तहरीर पर एक भाई और दो बहनों पर प्रताड़ित करने और दहेज हत्या का आईपीसी की धारा 306 में मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही शुरु कर दी है”

आत्महत्या से पहले लिखे सुसाइड नोट में अपने छोटे भाई शिवकुमार व दो बहनें ममता व सरला को अपनी मौत का जिम्मेदार ठहराया था। मृत्यु से तीन दिन पहले मृतक ने अपनी पत्नी सुविधा को मायके भेज दिया था। रविवार की सुबह अपने ससुर व पत्नी और कुछ अन्य लोगों को पंचायत के लिए बुलाया था। लेकिन जिसमें कुछ लोगों ने आने से मना कर दिया था। जिससे रोज रोज की परिवार वालों की प्रताड़ना से अजीज आकर शिक्षक ने मौत को गले लगा कर अपनी इहलीला समाप्त कर ली थी। सुबह पंचायत के लिए आये पत्नी को घटना की जानकारी हुई। वही मृतक की पत्नी सुविधा की तहरीर पर भाई व दो बहनों के विरुद्ध कोतवाली पुलिस ने भादंवि की धारा 306 व दहेज उत्पीड़न अधिनियम के तहत मुकदमा पंजीकृत कर मामले की जांच मे जुटी हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!