Breaking News
Home / Latest / जौनपुर। मछलीशहर में अज्ञात बदमाशों ने दिन दहाड़े युवक को मारी गोली मौके पर हुई मौत।

जौनपुर। मछलीशहर में अज्ञात बदमाशों ने दिन दहाड़े युवक को मारी गोली मौके पर हुई मौत।

जौनपुर (29 जुलाई)। मछलीशहर कोतवाली क्षेत्र के कान्हपुर गांव के आयर पूरवे में सोमवार को दोपहर में अज्ञात बदमाशों ने युवक को गोली मारकर हत्या करने के बाद मौके से फरार हो गए। सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस शव को कब्जे में लेते हुए घटना की जांच पड़ताल में छुट्टी हुई है। बदमाशों द्वारा युवक को गोली मारने का रहस्य बना हुआ है। बदमाश कौन थे और क्यो गोली मारी इसका खुलासा करने के लिए पुलिस जांच में जुटी हुई है।


बताया जाता है कि आयर गाव निवासी करीमुल्ला(37) पुत्र समीउल्ला सोमवार को घर से दोपहर मैं भोजन करने के बाद गांव में टहलने चला गया। घर से कुछ दूर पहुंचते ही अज्ञात बदमाशों ने उनके सीने पर गोली मार हत्या कर फरार हो गए। गोली लगने से करीमुल्ला की मौके पर ही मौत हो गई। युवक की हत्या कैसे हुई मौके पर किसी ने नहीं देख पाया। कुछ समय बाद खेत मे धान की रोपाई कर रही महिलाएं जब करीमुल्ला को गिरा देखा तो घटनास्थल पर आकर देखा तुम उसकी मौत हो चुकी थी महिलाओं ने तुरंत युवक के परिजनों के घर पर सूचना दी।

फोटो- हत्या के बाद मौके पर जुटी भीड़

सूचना मिलते ही परिजन मौके पर पहुंच गए। परिजनों ने देखा तो सीने पर गोली लगी थी। युवक की गोली मारकर हत्या होने की बात जंगल मे आग की तरह फैल गई। सूचना मिलते ही गांव के लोग मौके पर इकठ्ठा हो गए। सूचना कोतवाली पुलिस को दी गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुचकर शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया है और घटना की जांच पड़ताल में जुट गई।सूचना पर पहुंचे विपिन कुमार मिश्रा पुलिस अधीक्षक ने आसपास एवं मृतक के चाचा एवं परिजनों से घटना की जानकारी लिया और मातहतों को आवश्यक दिशा-निर्देश भी जारी किया। गांव वालों की अगर माना जाए तो मृतक की शादी तीन वर्ष पूर्व हुई थी और बीबी से आपसी विवाद के चलते तलाक होने की बात कही जा रही है। मृतक के पास कोई भी औलाद नही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!