Breaking News
Home / Latest / जौनपुर। शाहगंज में शिवभक्त कांवरिया के लिए रविवार को देवी जागरण विशाल भंडारे का आयोजन

जौनपुर। शाहगंज में शिवभक्त कांवरिया के लिए रविवार को देवी जागरण विशाल भंडारे का आयोजन

जौनपुर (29 जुलाई)। शाहगंज रोडवेज के बाहर सावन के दूसरे सोमवार की पूर्व संध्या पर देवी जागरण एवं भव्य भंडारे का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में देवी देवताओं के झांकियों भी प्रदर्शित की गई।
शाहगंज रोडवेज बस स्टैंड के सामने अमुल शाप एण्ड डेयरी के बाहर शिव भक्तों हेतु विशाल व भब्य भंडारे का आयोजन किया गया। रविवार देर शाम से प्रारम्भ भंडारे में पिलकिछा घाट से जल लेकर बेलवाई धाम जाने वाले कांवरिया इसी रास्ते से जाते हैं।
“मेरा भोला है भंडारी करें नन्दी की सवारी” शिव जागरण में जमकर थिरके कांवरिया। शिव भक्तों ने जागरण के साथ विशाल भंडारा का किया था आयोजन”
श्रावण मास के दूसरे सोमवार की पूर्व संध्या पर वर्षों से भंडारे का आयोजन होता आ रहा है। वहीं रात में जागरण ग्रुप द्वारा “मेरा भोला है भंडारी करें नन्दी की सवारी” भजन पर भोले भक्त भक्ति में डूब गये। पूरी रात भक्ति की धारा बहती रही। वहीं इसी दौरान ग्रुप द्वारा भगवान शंकर, राधाकृष्ण, मां दुर्गा, सुदामा आदि की झांकियों का प्रदर्शन किया गया।
इस दौरान प्रमुख रुप से हर्षित अग्रहरि, सोनू अग्रहरि, गुड्डू साव, राजा बाबू, प्रमोद यादव, राज कुमार अग्रहरि, ज्ञान सोनकर, लाला सोनकर, पिंटू सोनकर, रमेश सोनकर, मनोज मोदनवाल का आयोजन में अहम योगदान रहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!