Breaking News
Home / Latest / जौनपुर। जलालपुर के नहोरा में कब्जा करा रहे जमीन पर वीडियो बनाते ही उल्टे पांव भागे तहसीलदार

जौनपुर। जलालपुर के नहोरा में कब्जा करा रहे जमीन पर वीडियो बनाते ही उल्टे पांव भागे तहसीलदार

जौनपुर (28 जुलाई)। जलालपुर थाना क्षेत्र के नहोरा गांव में स्थगन आदेश के बावजूद जमीन कब्जा कराने गए तहसीलदार एवं लेखपाल को उस समय उल्टे पांव भागना पड़ा जब विपक्षी ने मौके पर अधिकारियों द्वारा जबरदस्ती कब्जा करा रहे मामले का वीडियो बनाना शुरू किया और आदेश की मांग किया। विपक्षी अब तहसीलदार और राजस्वकर्मियों की गुंडई की वीडियो के साथ कोर्ट आफ कंटेंप्ट न्यायालय में करने की तैयारी कर रहा है।

फोटो- कब्जे के दौरान तमाशबीन बने ग्रामीण

बताया जाता है कि नहोरा गांव के मोहनलाल चौरसिया और बुंदेल चौरसिया में काफी दिनों से जमीनी विवाद चला आ रहा है। दोनों पक्ष दीवानी न्यायालय से लेकर हाईकोर्ट तक चक्कर लगा रहे हैं। एक पक्ष के बुन्देल चौरसिया ने दीवानी न्यायालय से स्थगन आदेश ले रखा है।

फोटो- जमीन जहां जेसीबी लगाकर कब्जा कराने का प्रयास किया गया

आरोप है कि इसके बावजूद शनिवार की दोपहर केराकत तहसीलदार विपक्षी के साजिश में आकर राजस्व कर्मियों एवं सर्किल के फोर्स को लेकर नहोरा गांव पहुंचकर विपक्षी के जमीन को जेसीबी से खाली करवाने लगे। इसी बीच पहुंचे बुंदेल चौरसिया ने राजस्व कर्मियों के इस तरह से कब्जा करवाने का वीडियो बनाने लगे और उनके बेटे राम पूजन चौरसिया ने तहसीलदार से जबरदस्ती करवा रहे कब्जे के आदेश का कागज मांगा तो तहसीलदार बगले झांकने लगे और गाड़ी में बैठे धीरे से चल दिए। धीरे-धीरे फोर्स और राजस्वकर्मी भी निकल लिए। इस संबंध में बुंदेल चौरसिया ने बताया कि तहसील के अधिकारी विपक्षी के साजिश में आकर जबरदस्ती न्यायालय के आदेश की अवहेलना कर रहे हैं। सोमवार को हम कोर्ट आफ कंटेंप्ट इन अधिकारियों के ऊपर करने की तैयारी कर रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!