Breaking News
Home / Latest / जौनपुर। खेतासराय में हीरोइन कारोबारी महिला समेत एक ग्राहक को 78 पुड़िया स्मैक के साथ गिरफ्तार कर भेजा जेल

जौनपुर। खेतासराय में हीरोइन कारोबारी महिला समेत एक ग्राहक को 78 पुड़िया स्मैक के साथ गिरफ्तार कर भेजा जेल

जौनपुर(23जुलाई)। खेतासराय थाना पुलिस ने मंगलवार को एक घर से छापेमारी कर हेरोइन बेचते दो महिलाओं को गिरफ्तार कर उनके पास से एक ग्राहक, 78 पुड़िया वजन करीब 13 ग्राम स्मैक और दो मोटर साईकिल बरामद करने का दावा किया है।

फोटो-पुलिस द्वारा बरामद सामान

यह बातें जौनपुर के एसपी बिपिन कुमार मिश्रा ने पत्रकारों से प्रेस वार्ता में बताया है। उन्होंने कहा कि मौके से पुलिस को चकमा देकर मुख्य आरोपी फरार हो गया। दोनों महिलाएं रिश्ते में ननद और भौजाई लगती है।
एसपी विपिन कुमार मिश्रा ने मंगलवार को पुलिस लाइन सभागार में पत्रकारो को जानकारी देते हुए बताया कि खेतासराय कस्बे में काफी दिनों से एक परिवार द्वारा हेरोइन की बेचने का काम किया जा रहा था। सोमवार की रात खेतासराय थानाध्यक्ष को मुखबीर ने सूचना दिया कि मौजूदा समय में भटियारी वार्ड के सराय कस्बें में शबनम और सबा हेरोइन बेच रही हैं। सूचना मिलते ही थानेदार मौके पर पहुंचकर छापेमारी किया तो मौके पर दोनो महिलाएं और हिरोइन खरीद रहे एक ग्राहक चन्द्रेश कुमार यादव को गिरफ्तार कर लिया। तलाशी लेने पर 78 पुड़िया वजन करीब 13 ग्राम स्मैक और दो मोटर साईकिल बरामद हुआ। पकड़ी गयी महिलाओ ने अपने आप को बेकसूर बताते कहा कि मेरा भाई यह धंधा करता है जब वह घर नही रहता है तब हम लोग इसे बेचती हूं। फिलहाल पुलिस ने दोनों महिला समिति ग्राहक का भी चला न्यायालय में कर दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!