Breaking News
Home / Latest / जौनपुर। मड़ियाहूं बार एसोसिएशन ने अधिवक्ता के निधन पर किया शोक सभा, दो दिन तक रहेंगे न्यायिक कार्य से विरत

जौनपुर। मड़ियाहूं बार एसोसिएशन ने अधिवक्ता के निधन पर किया शोक सभा, दो दिन तक रहेंगे न्यायिक कार्य से विरत

जौनपुर (23 जुलाई)। मड़ियाहूं बार एसोसिएशन की शोक सभा मंगलवार को तहसील प्रांगण में हुई। सभा में युवा अधिवक्ता स्वर्गीय राकेश कुमार के यादव के सोमवार को वीपी लो के कारण आकस्मिक निधन पर शोक व्यक्त किया गया और 2 दिन का न्यायिक कार्य से विरत रहने का निर्णय लिया गया।

शोक सभा की अध्यक्षता करते हुए बार एसोसिएशन के अध्यक्ष कृष्ण कुमार सिंह एडवोकेट ने कहा कि स्व. राकेश युवा के साथ-साथ मृदुल स्वभाव के रहे। उनके मिलनसारिता को हमेशा अधिवक्ता समाज याद रखेगा। आज उनके हमारे बीच नहीं रहने से अधिवक्ता समाज की काफी अपूरणीय क्षति हुई है। स्व. राकेश अधिवक्ता समाज के युवा अधिवक्ता थे। जिनसे यह समाज हमेशा कुछ अपेक्षा रखता था। लेकिन ईश्वर ने उनको अपने पास बुला लिया जिसका हम सभी अधिवक्ता बंधुओं को काफी दुःख है। इसकी भरपाई हम लोगों में से कोई नहीं कर पाएगा। अधिवक्ता समाज ने निर्णय लिया है कि गुरुवार को 3:00 बजे स्व. राकेश यादव के घर पहुंचकर मृतक आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना कर परिवार को ढांढस बताएंगे और बार की तरफ से 50 हजार का सहयोग राशि परिजनों को दिया जाएगा। शोक सभा में अशोक कुमार गुप्ता, सुरेश चंद्र, सुरेंद्र कुमार पटेल, सुरेंद्र प्रसाद सिंह पूर्व अध्यक्ष, अभय राज सिंह, कमलेश कुमार सिंह, संतोष सिंह, इंद्रजीत भारती, गुलाब दूबे, सूबेदार यादव, विजय कुमार गौतम, चंद्रेश यादव, महामंत्री बीएल यादव, लालसाहेब शर्मा आदि अधिवक्ता रहें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!