Breaking News
Home / Latest / जौनपुर। शाहगंज में छः महीने में 8 हत्या, 10 लूट से दहला क्षेत्र, शाहगंज में अपराधी मस्त पुलिस पस्त

जौनपुर। शाहगंज में छः महीने में 8 हत्या, 10 लूट से दहला क्षेत्र, शाहगंज में अपराधी मस्त पुलिस पस्त

जौनपुर (19 जुलाई)। शाहगंज कोतवाली क्षेत्र में लूट व व हत्या की घटनाओं में बेतहाशा वृद्धि हुआ है। पुलिस अपराधियों पर नकेल कसने पर पूरी तरह विफल साबित हो रही है। हौसला बुलंद बदमाशों ने महज छह महीने में 8 हत्या 10 लूट की घटना को अंजाम दे दिया।
योगी सरकार की मंशा के विपरीत कोतवाली क्षेत्र इन दिनों क्राइम जोन बना हुआ है। स्थानीय पुलिस अपने कार्य प्रणाली से सरकार की अपराध मुक्त प्रदेश की मंशा पर पानी फेर रही हैं।
“योगी राज में अपराधी बेलगाम अपराध का ग्राफ बढ़ा।आठ हत्याकांड व दस लूट काण्ड से क्षेत्र में दहशत।”
दस जनवरी को एराकियाना मोहल्ला निवासी खेतासराय बाजार में वेस्टर्न यूनियन संचालक मो. अरशद से बाइक सवार असलहा बंद बदमाशों ने सबरहद बाजार में दिन दहाड़े 7.5 लाख रुपये लूट कर फरार हो गए। वहीं 12 फरवरी को आटो से शाहगंज आ रही इरफाना को सरेआम गोलियों से भून डाला गया। आज तक इसके शूटर असलहा व बाइक पुलिस बरामद नहीं कर सकी। वहीं 23 फरवरी को अखण्डनगर निवासी अध्यापक सुधीर कुमार दूबे से ताखा पूरब गांव के समीप असलहा दिखाकर 5 हजार रुपये नगद मोबाइल ले फरार हो गए। 10 मार्च को सरपतहां थाना क्षेत्र के जहिरूद्दीनपुर गांव निवासी योगेन्द्र की बाइक बडागांव के समीप बदमाशों ने असलहे के बल पर लूट लिया। 11 मार्च को मुजफ्फरपुर गांव में पुलिस की लापरवाही से जमीनी विवाद को लेकर दो भाइयों 65 वर्षीय राम उग्रह दूबे व 60 वर्षीय राम केवल दूबे की हत्या कर दी गई। 23 मार्च को अरनौला गांव निवासी कपड़ा व्यवसायी मो. रेहान से अरंद गांव में नगद रुपये समेत मोबाइल लूट लिया गया। चार अप्रैल को आजमगढ जनपद के पवई थाना क्षेत्र के खैरुद्दीनपुर गांव निवासी जुवैदा बेगम से फैजाबाद रोड पर सरेआम दोपहर के वक्त जेवर नगद व मोबाइल लूट बदमाश फरार हो गए। 24 अप्रैल को अक्खनसराय गांव निवासी विशाल राजभर की हत्या कर शव रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया गया। पांच मई को नगर के भादी मोहल्ला निवासी मो. फैजान की हत्या कर शव फैजाबाद रोड स्थित गोशाला के समीप फेंक बदमाश भाग निकले थे। पुलिस मामला दर्ज करने में आनाकानी करती रही। न्यायालय के दखल के बाद मामला दर्ज किया गया। 19 मई को नगर के भीड़ भाड़ इलाके के श्रीरामपुर रोड पर कलक्टरगंज निवासी भोला का मोबाइल झपट बदमाश भाग निकले। 25 मई को श्रीरामपुर पर किराना कारोबारी से आजाद क्रासिंग पर गाड़ी ओवरटेक कर लाखों की लूट को अंजाम दे दिया गया। पुलिस ने व्यवसायी को मुंह न खोलने की हिदायत दी थी। 28 मई को मलमलवा पुल के बगल 50 वर्षीय अज्ञात व्यक्ति का शव पाया गया था। उसकी हत्या कर फेंकने की सम्भावना व्यक्त की जा रही थी। 09 जून को इमरानगंज गांव निवासी कोल्ड ड्रिंक व्यवसायी अब्दुल्ला से रफीपुर गांव में असलहे के दम पर तगादा का रुपया लूट लिया गया। इसी दिन शेखवलियां गांव में जमीनी विवाद में राम दयाल बिंद की हत्या कर दी गई। 15 जून को भादी गांव में एक व्यक्ति की हत्या कर फेका गया शव बरामद हुआ था। उसकी शिनाख्त आज तक नहीं हो सका। वहीं 22 जून को राजकीय चिकित्सालय के आवासीय कॉलोनी में देर शाम लैब टेक्नीशियन अजय कुमार की हत्या कर दी गई। हत्या के उपरांत बदमाशों ने घर का सामान ले जाने लगे। इसी दौरान अन्य रहवासियों की नजर पड़ गयी। जिसके चलते एक आरोपित पकड़ा गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!