Breaking News
Home / Latest / जौनपुर। महिला लुटेरी गैंग ने रोडवेज बस के परिचालक को बनाया निशाना, गिरफ्तार

जौनपुर। महिला लुटेरी गैंग ने रोडवेज बस के परिचालक को बनाया निशाना, गिरफ्तार

जौनपुर (18जुलाई)। जलालपुर थाना क्षेत्र के सरकोनी बाजार के समीप महिला लुटेरी गैंग ने चलती रोडवेज बस के कंडक्टर के बैग से लगभग चार हजार रूपये निकाल लिया। बैग से रूपये गायब देख कंडक्टर ने महिला को पकड़ा तो महिला ने रूपये नीचे फेंक दिया। सभी महिला लुटेरी को बस में बैठे पैसेंजर पकड़ लिया और उन्हें बस सहित जलालपुर थाने पर ले आए। पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है।
चालक चंद्र भूषण तथा परिचालक मनोज कुमार रायबरेली डिपो की बस को जौनपुर से वाराणसी ले जा रहे थे। जफराबाद थाने के समीप सफेद रंग की एक स्कार्पियों गाड़ी रोडवेज बस के सामने आती है तथा बस को रुकने का इशारा करती है चालक बस को रोक देता है उस स्कॉर्पियो से छः की संख्या में महिलाएं उतरती है और बस में चढ़ती हैं। सभी महिलाएं परिचालक से वाराणसी जाने के लिए कहती हैं। चालक बस को लेकर जैसे ही सरकोनी बाजार के पास पहुंचता है तभी एक महिला परिचालक के ऊपर गिर जाती है। जब तक परिचालक कुछ समझ पाता तब तक महिला बैग में रखें लगभग चार हजार रूपये निकाल लेती है। परिचालक महिला को उठाता है और शक होने पर बैग में देखता है तो रूपया गायब है। परिचालक महिला से पैसा मांगने लगता है अपने को घिरा देख महिला पैसा नीचे फेंक देती है। बस में बैठे पैसेंजर रूपया फेंकते देख लेते हैं। महिला बस से उतरकर भागने की प्रयास करती है तो पैसेंजर दरवाजे को लॉक करके सभी महिलाओं को घेर लेते हैं। बस में हंगामा होता देख चालक तेज गति से फूलपुर वाराणसी थाने में पहुंचता है ।और वहां की पुलिस को पूरे मामले से अवगत कराता है।
मामला जलालपुर थाना क्षेत्र का होने के कारण एसआई राजेंद्र प्रसाद सिंह तीन महिला सिपाहियों को लेकर जलालपुर थाने बस को लेकर आते हैं। पुलिस सभी महिलाओं को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। इंस्पेक्टर विनय प्रकाश सिंह ने बताया कि कंडक्टर के तहरीर पर सभी के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया जाएगा ।पुलिस की पूछताछ में पकड़ी गयी सभी महिलाएं मऊ निवासी बताई जा रही है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!