Breaking News
Home / Latest / जौनपुर। तमंचा दिखा बदमाशों ने एजेंट से एक लाख लूटा, दिनदहाड़े हुई घटना से पुलिस महकमे में हड़कंप

जौनपुर। तमंचा दिखा बदमाशों ने एजेंट से एक लाख लूटा, दिनदहाड़े हुई घटना से पुलिस महकमे में हड़कंप

जौनपुर(15जुलाई)। चंदवक थाना क्षेत्र के एक फाइनेंशियल कम्पनी के एजेंट से बाईक सवार तीन सशस्त्र बदमाशों ने दोपहर में केराकत तहसील क्षेत्र के चक्रतीर्थ धाम के पास तमंचा सटाकर एक लाख रुपये लूट लिया और बेहड़ा गांव की ओर भाग गए। दिन दहाड़े हुई इस घटना से पुलिस महकमें में हड़कंप मच गया है।
बनारस की भारत फाइनेंशियल इन्क्लूजिन कम्पनी का चोलापुर थाना क्षेत्र के दानगंज बाजार में शाखा है। इस शाखा पर बनारस जिले के जंसा क्षेत्र का अरविंद कुमार पटेल कलेक्शन एजेंट है। उपकरण एजेंट विभिन्न गांवों के सदस्यों से पैसे का कलेक्शन करने का काम करता है। सोमवार को अरविंद स्प्लेंडर मोटरसाइकिल से अकेले पैसे का कलेक्शन करने निकला था। भैसा, उमरवार, और गोबरा गांव से कलेक्शन कर वह चक्रतीर्थ धाम के रास्ते बेहड़ा गांव जा रहा था।चक्रतीर्थ धाम के थोड़ा सा आगे एक मोटरसाइकिल के साथ तीन बदमाश नकाबपोश पहले से खड़े थे।

पुलिस अधीक्षक समेत एसपी सिटी ने मौके का मुआयना किया। पीड़ित की तहरीर पर अज्ञात के बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया।

अरविंद के पहुंचते ही बदमाशों ने उसे रोक लिया और उसका बैग छीनने लगे। जब उसने विरोध किया तो एक ने कट्टा सटाकर धक्का दे दिया। जिससे उसके हाथ से बैग छूट गया और वह किनारे गड्ढे में जा गिरा। मौका देखकर बदमाश रूपयों से भरा बैग बेहड़ा गांव की ओर लेकर भाग गए। अरविन्द के मुताबिक बैग में करीब एक लाख रुपये नकद तथा एक टैबलेट और रजिस्टर था। पीड़ित की सूचना पर मौके पर चन्दवक पुलिस के साथ साथ पुलिस अधीक्षक विपिन मिश्रा, एसपी सिटी डॉ आनंद पांडेय ने पहुंचकर छानबीन किया। लेकिन बदमाशों का कुछ पता नहीं चला। पीड़ित की तहरीर पर चन्दवक पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!