Breaking News
Home / Latest / जौनपुर।बाइक सवार को बचाने में तेज रफ्तार से आ रही डम्फर दुकान में घुसी, दो घायल

जौनपुर।बाइक सवार को बचाने में तेज रफ्तार से आ रही डम्फर दुकान में घुसी, दो घायल

जौनपुर(13जुलाई)। महराजगंज पड़ाव पर शनिवार सुबह राजाबाजार रोड की तरफ से आ रहे बाइक सवार को बचाने में प्रयागराज से तेज़ रफ़्तार आ रही डम्फर अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे स्थित मिठाई की दुकान में घुस गई।और बाइक सवार बाइक सहित अनियंत्रित होकर डम्फर के नीचे घुस गया।जिसमे बाइक सवार व बाइक पर बैठी महिला गम्भीर रूप से घायल हो गई। ग्रामीणों की मदद से घायलो को निजी चिकित्सक के यहाँ ले आया गया जहाँ हालत गंभीर देखते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।
जानकारी के अनुसार क्षेत्र के महराजगंज पड़ाव पर शनिवार सुबह प्रयागराज से गिट्टी लादकर तेज़ रफ़्तार से आ रही डम्फर राजाबाज़ार की तरफ से आ रहे बाइक को बचाने में अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे सन्तोष मोदनवाल के मिठाई की दुकान में जा घुसी और बाइक सवार बाइक सहित डम्फर के नीचे जा घुसा। मौके पर मौजूद ग्रामीणों ने घायल शनी शर्मा(24) पुत्र पप्पू निवासी सीडें व उनके साथ पीछे बैठी चन्द्रा देवी(60) निवासी फ़त्तूपर को निजी चिकित्सक के यहां ले जाया गया जहाँ हालत गंभीर देखते हुए दोनों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।
घटना की सूचना मिलने पर पहुचे शनी के परिजनों ने बताया कि शनी व उनके मित्र भोले शर्मा की माँ चन्द्रा देवी बंगालीपुर किसी रिश्तेदार के यहाँ जा रहे थे। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने डम्फर व चालक राशिद निवासी कंधई प्रतापगढ़ को हिरासत में लेकर थाने ले गई। वही आये दिन तेज़ रफ़्तार से चल रहे डंफरो की अधिकता व आये दिन हो रहे दुर्घटना से लोगों में आक्रोश व्याप्त है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!