Breaking News
Home / Latest / जौनपुर। ट्रक की चपेट में आने से साइकिल सवार युवक की मौत, गुस्सा इन लोगों ने किया चक्काजाम

जौनपुर। ट्रक की चपेट में आने से साइकिल सवार युवक की मौत, गुस्सा इन लोगों ने किया चक्काजाम

जौनपुर (24 जून)। बक्शा थाना क्षेत्र के गोरखपुर प्रयागराज मार्ग पर पकड़ी चौराहा के निकट सोमवार सुबह लगभग 8 बजे गिट्टी लदी ट्रक की चपेट में आने से साइकिल सवार युवक गम्भीर रूप से घायल हो गया। 108 एम्बुलेंस से जिलाअस्पताल पहुँचते ही मौत हो गई। मौत की समाचार सुनकर गुस्साए लोगों ने बीच चौराहे पर ट्रक रोककर जाम लगा दिया। ट्रक के शीशे तोड़कर ड्राइवर को पीटने की कोशिश में पुलिस से हाथापाई हो गई। इस बीच नईगंज क्रासिंग से फतेहगंज तक वाहनों की लम्बी कतार लग गई।
मिली जानकारी के अनुसार बक्शा थाना क्षेत्र के मीरगंज गांव निवासी राजेन्द्र यादव 55 वर्ष पुत्र स्व०तिलकधारी यादव बक्शा ब्लाक पौधशाला में वाचमैन का काम करने वाला साइकिल से काम पर निकले थे। पकड़ी चौराहा क्रॉस कर रहे थे तभी प्रयागराज रोड की तरफ मुड़ रही गिट्टी लदी ट्रक की चपेट में आ गए उनके दोनों पैर और दाहिना हाथ बुरी तरह से कुचल गया। पब्लिक की भीड़ देख ट्रक ड्राईवर सामने की मिठाई की दुकान में घुस गया वहाँ से कुछ लोगो ने बगल के एक दुकान पर बैठा दिया। कुछ देर बाद बक्शा पुलिस ट्रक चालक को थाने ले जाने लगी तो गुस्साई भीड़ ने पुलिस से छीना झपटी करने में हाथापाई किया। एक दरोगा और कुछ पुलिस वालों को भी हल्की चोट लगी। मौके पर सीओ सदर, सिकरारा और लाइनबाजार थाने की पुलिस मौके पर पहुँच कर जाम खुलवाया और ट्रक को बक्शा थाने भेजवाया।
बता दे कि मृतक राजेन्द्र यादव को चार पुत्री व दो पुत्र है जिसमें तीन पुत्री की शादी व एक पुत्र की शादी हुई है ,एक पुत्र व एक पुत्री की शादी करना बाकी है । वही पत्नी आशा यादव व पुत्र पुत्रियों का रो-रो कर बुरा हाल है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!