Breaking News
Home / Latest / जौनपुर। सरपतहां में करेंट की चपेट में आने से भैंस की मौत गुस्साए पशुपालक ने लाइनमैन को पिटा

जौनपुर। सरपतहां में करेंट की चपेट में आने से भैंस की मौत गुस्साए पशुपालक ने लाइनमैन को पिटा

जौनपुर(23जून) सरपतहां थाना क्षेत्र के नरवारी गांव में बिजली की चपेट में आने से एक भैंस की मौत हो गयी। नाराज पशुपालक ने मौके पर लाइनमैन को बुलाकर जमकर पिटाई कर दिया।आरोप है कि सूचना पर पहुंची पुलिस ने लाइनमैन से हजारों रुपए का वसूली कर तब छोड़ा।
बताया जाता है कि पशुपालक राजकुमार शुक्ला शुक्ला का भैंस खेत में चल रहा था कि एक खंबे में उतरी करेंट से भैंस की मौत हो गई।
पशुपालक ने सूचना डायल 100 पुलिस को दी गयी। मौके पर पहुंची पुलिस ने फोन से स्थानीय लाइन मैन इस्लाम को मौके पर बुलाया। आरोप है कि लाइनमैन मौके पर पंहुचते ही आक्रोशित पशुपालक ने उसकी पुलिस के सामने ही पिटाई कर दी। मौके पर मौजूद पुलिस मूकदर्शक बने रहे। बताया जाता है कि इसके बाद डायल 100 पुलिस ने सम्बन्धित लाइनमैन पर धौंस जमाते हुए मुकदमा पंजीकृत करने का भय दिखाने लगे। उसके बाद पुलिस ने हजारों रुपए लेकर उसे जाने दिया।
इस संबंध में लाइनमैन इस्लाम ने बताया कि घटनास्थल पर सौभाग्य योजना के तहत विद्युतीकरण का कार्य निजी संस्था बजाज द्वारा किया गया है। मानक के अनुरूप काम न होने से आये दिन अर्थ के तार में विद्युत प्रवाहित होने की शिकायतें मिल रही हैं। इस संबंध में क्षेत्राधिकारी शाहगंज अजय श्रीवास्तव ने बताया कि मामले हमारे संज्ञान में नहीं है,यदि पीड़ित लाइनमैन द्वारा लिखित तहरीर मिलती है तो सम्बन्धित सिपाही के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत करते हुए कठोर दंडात्मक कार्यवाही की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!