Breaking News
Home / Latest / जौनपुर मड़ियाहूं नपा का विकास के सारे दावे हवा हवाई, सफाई नहीं होने से दुकानों में पानी घुसा

जौनपुर मड़ियाहूं नपा का विकास के सारे दावे हवा हवाई, सफाई नहीं होने से दुकानों में पानी घुसा

जौनपुर (22 जून)। मड़ियाहूँ नगर पंचायत अध्यक्ष की विकास के सारे दावे हवा हवाई साबित हो रही हैं। विकास से लेकर सफाई तक धरातल पर नहीं दिखाई पड़ रहा है। नाले की सफाई न होने के कारण नाले का सारा गंदा पानी दुकानों में घुस जा रहा है जिससे दुकानदार अपने-अपने दुकानों पर बैठ भी नहीं पा रहे हैं। व्यापारी संतोष ड्रग स्टोर के मालिक राजेश कुमार पटेल का कहना है कि मेरे दुकान में गंदे नाले का पानी घुस जाता है जिसे मैं अपने हाथों से निकालता रहता हूँ नहीं तो दवाएं भी संक्रमित हो जाएंगी।


प्रेम ऑटोमोबाइल का कहना है काफी दिनों से हम लोग नगर पंचायत अध्यक्ष पति कमाल फारुकी से इसकी शिकायत किया था जिसपर उन्होंने किसी को भेजकर फोटोग्राफी भी कराई थी पर आज तक कार्य नहीं कराया गया ।
पटेल पान भंडार के मालिक धर्मेंद्र का कहना है कि मेरा होलसेल का कारोबार है और फर्श पर बैठकर सारा माल ग्राहकों को दिया जाता है पर मौजूदा समय में दुकान बंद करने की स्थिति उत्पन्न हो गई है।
नगर के प्रतिष्ठित व्यापारी रामचंद्र जायसवाल का कहना है कि लीकेज के नाम पर मेरे दुकान के सामने एक बड़ा गड्ढा खोदकर एक महीने से छोड़ दिया गया है पर अभी तक वह नहीं बनाया गया है और यही दूषित पेयजल सबके घरों में भी जा रहा है।
इस संबंध में अधिशासी अधिकारी से पूछा गया तो उन्होंने कहा समस्या संज्ञान में आया है जल्द से जल्द परेशानी को दूर किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!