Breaking News
Home / Latest / जौनपुर। रामपुर के सधीरनगंज बाजार में दिनदहाड़े चोरी से ग्रामीणों ने किया सड़क जाम।

जौनपुर। रामपुर के सधीरनगंज बाजार में दिनदहाड़े चोरी से ग्रामीणों ने किया सड़क जाम।

जौनपुर(21जून)। रामपुर थाना क्षेत्र के सधीरनगंज बाजार मे शुक्रवार की दोपहर नट बिरादरी के लोगों ने घर मे घुसकर जेवरात और अन्य सामान उठाकर ले जाते समय बाजार के लोगो ने चोरों को पकडकर गाड़ी सहित पुलिस के हवाले कर दिया। लेकिन पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई न करने पर गुस्साए लोगो ने रामपुर- निगोह मार्ग को लगभग एक घण्टे तक जाम
रखा। सड़क जाम से दोनों तरफ से आवागमन बाधित हो गई। जाम की सूचना पर पहुंचे थानाध्यक्ष पन्ने लाल ने चोरों के खिलाफ मुकदमा लिखने की बात स्वीकार करने पर जाम को समाप्त करवाया।

बता दें कि सधीरनगंज गोरापट्टी मार्ग पर विनोद पाल पुत्र स्व.रमाकांत पाल की मकान हैं। शुक्रवार को पड़ोस में रामायण पूजा होने के कारण परिवार के लोग दोपहर मे घर का दरवाजा बंद कर पूजा में चले गए थे। बताया जाता है कि आसपास भूसा बेचकर जीविकोपार्जन करने वाले नट बिरादरी के लोग भूसा लदी पिकअप विनोद के दरवाजे के सामने गाड़ी खड़ी कर दिया जिससे घर का दरवाजा छिप गया और वहीं लोग घर का ताला तोड़कर घर में रखा जेवर उठा कर भाग ही रहे थे कि विनोद की मां शांति देवी मौके पर पहुंच गई और चोरी कर भाग रहे एक नट को धरकर दो तमाचा लगाते हुए हल्ला मचाया। तब तक वे लोग पिकअप में बैठ कर भाग गए। पुलिस को सूचना दिया गया। और ग्रामीणों के साथ पुलिस भूसा लदी पीक अप को दौड़ा कर पकड़ कर थाने लाई। किसी ने अपवाह में कहा कि पुलिस उनको छोड़ दिया। जिससे गुस्साएं लोगों ने सधीरनगंज बाजार में सड़क जाम कर दिया।
थोड़ी देर में पहुंचे थानाध्यक्ष रामपुर पन्नेलाल के समझाने पर कि चोर हिरासत में है जांच कर मुकदमा लिखा जाएगा । तब एक घंटे बाद जाम समाप्त किया गया ।
बताया जाता है कि सधीरनगंज बाजार के आसपास नट लोग रहकर सरसो का भूसा पिकअप पर लादकर ईट भट्ठों पर सप्लाई करते हैं। आरोप है कि यह लोग का घर मे ताला बंद देखकर, दरवाजा तोड़कर सामान उठा ले जाने में भी माहिर हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!