Breaking News
Home / Latest / जौनपुर। संदिग्ध परिस्थितियों में कानूनगो चकबंदी की क्रियाएं के कमरे में मिली लाश

जौनपुर। संदिग्ध परिस्थितियों में कानूनगो चकबंदी की क्रियाएं के कमरे में मिली लाश

जौनपुर (16जून)। जफराबाद थाना क्षेत्र के जगदीशपुर गांव में शनिवार को देर रात किराए के मकान में रह रहे चकबंदी विभाग के कानूनगो की संदिग्ध परिस्थितियों में शव पाए जाने पर सनसनी फैल गई। सूचना पर पहुंची पुलिस उनको जिला अस्पताल में लेकर पहुँची तो डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की छानबीन कर रही है।

जफराबाद थाना क्षेत्र के जगदीशपुर गांव में किराए के घर में रहते थे चकबंदी कानूनगो अधिकारी।

जानकारी के अनुसार चकबंदी कानूनगो रामचंद्र यादव (55) थाना क्षेत्र के किरतापुर कार्यरत थे। पिछले दो वर्षों से इनकी पोस्टिंग जौनपुर जनपद में थी। श्री यादव बस्ती जनपद के थाना कप्तानगंज कटघरा खुर्द के मूल निवासी हैं। थाना क्षेत्र के जगदीशपुर गांव में स्थित जयप्रकाश गुप्ता के मकान में यह किराए पर रहते थे। वह यहां अकेले रहते थे। मकान मालिक जयप्रकाश ने बताया कि बीती रात करीब 2:00 बजे मकान में किराए पर रह रहे कानूनगो रामचंद्र के कमरे का दरवाजा खुला पड़ा था। इतनी रात को दरवाजा खुला देख उनका हाल स्थिति जानने के लिए कमरे में गए तो वह जमीन पर सोए हुए थे। कमरे में हमेशा जमीन पर ही सोते थे। उनको कमरे का दरवाजा बंद करने के लिए जगाने का प्रयास किए। उनके शरीर से कोई हरकत नहीं हो रही थी। पास से शराब की बोतल पड़ी हुई थी।

मकान मालिक को शक हुआ। उन्होंने 100 डायल को सूचना किया। मौके पर पहुंची पुलिस रात में करीब 3:00 बजे उनको जिला अस्पताल ले गई। डॉक्टरों ने उनको मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने उनके मृत्यु की सूचना उनके परिजनों को टेलीफोन से बताया। सूचना पर पहुंचे रामचंद्र यादव के भाई ने बताया कि वह प्रतिदिन शराब का सेवन करते थे। पूछे जाने पर थानाध्यक्ष ने कहा कि मामले की छानबीन की जा रही है। पोस्टमार्टम हो जाने के बाद रिपोर्ट के आधार पर मौत के कारण स्पष्ट हो पायेगी ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!