Breaking News
Home / Latest / जौनपुर। बरसठी में महिला के साथ मारपीट और छेड़खानी के मामले में 12 दिन बाद एसपी की हस्तक्षेप हुई कार्रवाई

जौनपुर। बरसठी में महिला के साथ मारपीट और छेड़खानी के मामले में 12 दिन बाद एसपी की हस्तक्षेप हुई कार्रवाई

जौनपुर (15 जून)। बरसठी थाना क्षेत्र के आदमपुर गांव मे एक महिला के साथ मारपीट कर छेड़खानी किये जाने के मामले मे एसपी के आदेश पर पुलिस ने घटना के 12 दिन के बाद नौ लोगो के विरुद्ध मारपीट व छेडख़ानी का मुकदमा दर्ज किया है।
आदमपुर गांव के अखिलेश यादव और उनके पड़ोसी से आपसी रंजिश के चलते बीते तीन जून को विवाद हो गया था। जिसमे अखिलेश के पड़ोसी पट्टीदार के दर्जन भर लोग उनके घर आकर लाठी डंडे से अखिलेश को बेरहमी से मारपीट रहे थे।पति की बेरहमी से पिटाई देख उनकी पत्नी बचाने पहुँच कर छुड़ाने लगी।आरोप है कि सभी लोगो ने अखिलेश को छोड़कर पत्नी के ऊपर टूट पड़े।पत्नी को भी बुरी तरह से मारापीटा और छेड़खानी की नियत उसके कपड़े तक फाड़ दिए।पीड़ित अखिलेश अपनी पत्नी को लेकर शिकायत करने थाने गये तो प्रभारी निरीक्षक विरेन्द्र कुमार बरवार ने दमपत्ति को डॉट कर भगा दिया। थाने से कोई सुनवाई न होने पर हमलावरों के हौसले बुलन्द हो गये।घर जाने पर तरह तरह की बोली बोलते इससे आहत दमपत्ति न्याय के लिए पुलिस अधीक्षक से मिलकर पूरी घटना बतायी। एसपी ने मामले को महिला से जुड़ा होने पर गम्भीरता से लेते हुए प्रभारी निरीक्षक को तत्काल मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही करने का निर्देश दिया।एसपी का आदेश मिलते ही पुलिस ने घटना के 12 दिन बाद गांव के अमरनाथ यादव, लालचन्द, लालजी, राकेश, राजेश, अनिल, राजनाथ, हरिश्चंद्र, व रामनाथ के विरुद्ध धारा 323, 504, 147, 427, 354, का मुकदमा दर्ज किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!