Breaking News
Home / Latest / जौनपुर। मड़ियाहूं, गौराबादशाहपुर में रफ्तार का कहर, हादसे में चार घायल, दो गंभीर एक की मौत

जौनपुर। मड़ियाहूं, गौराबादशाहपुर में रफ्तार का कहर, हादसे में चार घायल, दो गंभीर एक की मौत

जौनपुर (14जून)। जनपद केे  मड़ियाहूं, गौराबादशाहपुुर थाना क्षेत्रों में शुक्रवार कि सुबह 10:00 बजेे तक रफ्तार की कहर इस कदर बढ़ी की 4 लोग घायल हो गए।  जबकि  दो की हालत गंभीर है और एक की मौत हो  चुकी हैं।

मड़ियाहूं में टैंकर की चपेट में आने से युवक गंभीर

मडियाहूँ स्थानीय नगर के वाराणसी जलालपुर मार्ग पर स्थित गाजी मियाँ दरगाह के सामने मडियाहूँ की तरफ से जा रही भारत पेट्रोलियम कि एल.पी. जी. लदी टैंकर को ओवरटेक कर रहे।बाईक सवार पवन उर्फ लालू यादव उम्र लगभग 30 वर्ष पुत्र महेन्दर यादव ग्राम काजीपुर कोतवाली मडियाहूँ अपने ससुराल मछलीशहर से 9.00 बजे के आसपास काजीपुर जा रहा था ओवरटेक करने के चक्कर मे पटरी पर रक्खी गिट्टी से फिसल कर टैंकर जी. जे.06 ए.एक्स.8373 के पिछले चक्के के नीचले हिस्से में आ जाने से गम्भीर रुप से घायल हो गया। हालत गम्भीर देखते हुए मौके पर पहुंचे परिजन उसे उपचार हेतु वाराणसी ले गये मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस टैंकर को कब्जे मे लेकर कोतवाली लेकर गरी जबकि मौके से चालक टैंकर छोड़ कर फरार हो गया है।

अनियंत्रित होकर बाइक गिरी तीन घायल

गौराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के पिलखिनी गांव के पास बीती रात बाइक अनियंत्रित होने से तीन युवक गिर कर घायल हो गए जिसमे दो की हालत गम्भीर होने पर जिलाचिकित्सालय रेफर कर दिया गया है।

सरसौडा गांव निवासी सुजीत सिंह(25) राजकिरण दुबे 26 और मनिहांगोविंदपुर निवासी सतीश दुबे (बबलू ) 28 एक ही बाइक से गौराबादशाहपुर से घर की तरफ जा रहे थे। जैसे ही पिलखिनी गांव स्थित उदासीनाचार्य महाविद्यालय के पास पहुंचे थे कि बाइक अनियंत्रित होकर गिर पड़े जिससे तीनो घायल हो गए। ग्रामीणों ने सभी को चोरसंड सीएचसी भिजवाया। जिसमें राजकिरण और सतीश की हालत गंभीर होने पर इलाज हेतु जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है।

चाय बिक्रेता की ट्रक की चपेट में आने से मौत

इसी तरह गौराबादशाहपुर थाना के हनुआडीह गांव के निवासी एक अधेड़ रामप्रताप चौहान 58 वर्ष चाय विक्रेता की शुक्रवार की भोर चार बजे केराकत जौनपुर मार्ग पर सीएचसी मुफ्तीगंज से पचास मीटर की दूर ट्रक की चपेट में आने से मौत हो गयी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!