Breaking News
Home / Latest / जौनपुर। केराकत में अपराधियों की सरगर्मी तेज, ताबड़तोड़ घटनाओं के बाद भी पुलिस नहीं सक्रिय।

जौनपुर। केराकत में अपराधियों की सरगर्मी तेज, ताबड़तोड़ घटनाओं के बाद भी पुलिस नहीं सक्रिय।

जौनपुर(13जून)। केराकत कोतवाली क्षेत्र में अपराधियों का बोलबाला बढ़ गई है जिसके चलते इन दिनों काफी अशांत चल रहा है। क्षेत्र में कहीं गोलियां की तड़तड़ाहट तो कहीं बम धमाके हो रहे हैं। यहां तक कि नाबालिक के साथ बलात्कार हो रहा है। आमजनमानस में काफी अशांति का माहौल व पुलिस प्रशासन के खिलाफ रोष व्याप्त है।
केराकत कोतवाली क्षेत्र में पिछले दिनों एक ईंट भट्ठा मालिक की चार पहिया वाहन पर बदमाशों ने फायर झोक दिया मामले कि जांच हो ही रही थी कि सप्ताह बीतते ही क्षेत्र के एक नाबालिक बच्ची के साथ बलात्कार हो गया।अभी यह मामला चल ही रहा था कि क्षेत्र के बेहड़ा गांव में मंगलवार को एक बम विस्फोट ने क्षेत्र में दहशत फैला दिया। बम विस्फोट के चलते एक मड़हा जलकर राख हो गया। संयोग कह ले कि धमाके के समय मड़हे के पास कोई नहीं था। धमाके की आवाज करीब दो किलोमीटर दूर तक सुनाई पड़ी। आवाज सुनकर लोग मौके पर पहुंच गए। जहां बम फटा था वहां करीब एक से डेढ़ फीट गढ्ढा बन गया था। लोगों ने बम के मलबे को इकट्ठा किया और थानागद्दी पुलिस को सूचना दी। लेकिन क्षेत्रीय पुलिस में पैठ रखने वाले कुछ स्थानीय व्यक्तियों के बहकावे में आकर मामले को पटाखा विस्फोट बताकर दबाने का प्रयास किया। बुधवार को किसी ने जौनपुर के पुलिस अधीक्षक और डीजीपी के ट्विटर हैंडल पर बम के मलबे की फोटोज शेयर करते हुए घटना की जानकारी दी और जांच कराने की मांग की। जिस पर कोतवाली पुलिस को मौके पर जांच पड़ताल करने जाना पड़ा। कोतवाल सुनील दत्त ने बताया कि जानकारी मिली है जांच की जा रही है।

अब सवाल ये है कि पुलिस को चुनौती देतें बदमाश कब तक पुलिस से आंख मिचौली खेलेंगे।क्या पुलिस अपराधों पर लगाम लगाने में कामयाब हो पाएगी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!