Breaking News
Home / Latest / जौनपुर।मीरगंज बाजार में सोमवार को व्यापारी से सरेआम लूट का असफल प्रयास,दहशत

जौनपुर।मीरगंज बाजार में सोमवार को व्यापारी से सरेआम लूट का असफल प्रयास,दहशत

जौनपुर (19मार्च)। मीरगंज बाजार में दिनदहाड़े बाइक सवार बदमाशों ने सोमवार को एक व्यापारी से लाखों रुपये लूटने का असफल प्रयास किया। बाजार के व्यापारी संतोष जायसवाल सुबह 10:30 बजे अपनी दुकानों का पैसा लेकर बाज़र स्थित यूबीआई में जमा करने जा रहे थे। व्यापारी अभिनव प्राथमिक विद्यालय के ठीक सामने एव यूनियन बैंक आफ इंडिया से थोड़ी दूर पर पहुंचे थे कि भरे बाजार बाइक सवार तीन बदमाशों ने छिनैती का असफल प्रयास किया। व्यापारी द्वारा शोर मचाए जाने पर आसपास के लोग ललकारते हुए दौड़ पड़े। बदमाशों ने छीना झपटी शुरू कर दी थी व्यवसायी बैग मजबूती से पकड़े हुए शोर मचा रहा था। लोगों से चारों ओर से घिरे बदमाश असलहा लहराते रहे।किन्तु व्यवसायी संतोष झोले को मजबूती से पकड़े रह गया।लोगों की बढ़ती भीड़ देख बदमाश लूट में असफल हो असलहा लहराते हुए डिहवा बस्ती की ओर भाग गये।


सोमवार की सुबह साढ़े 10 बजे बाजार निवासी संतोष जायसवाल जो परचून की दुकान के होलसेल विक्रेता व अन्य कई दुकान के मालिक हैं। वे दुकान से कैश लेकर बैंक में जमा करने जा रहे थे। तभी बाइक सवार बदमाशो ने प्राथमिक विद्यालय के सामने गली के पास बाइक को रोक कर बैग छिनने लगे। किन्तु इस पर व्यापारी ने शोर मचाना शुरू कर दिया, जिसे सुन आसपास के लोग दौड़े तो लोगो से घिरता देख बदमाश डिहवा की तरफ भाग निकले। असलहा लिए बदमाशो को देख कोई उन्हें रोक नही पाया और बदमाश असलहा लहराते हुए फरार हो गए।
व्यापारी संतोष जायसवाल के अनुसार बैग में साढ़े 19 लाख रुपये थे। जिन्हें बदमाश छीन नहीं पाए। किन्तु कुछ ही देर में वह मात्र 6 से 7 लाख रुपया छिनैती की बात कहने लगे। मामला चाहे जो भी हो किन्तु यह लोगो की समझ से परे रहा। किसी ने सूचना डायल 100 सहित थानाध्यक्ष मीरगंज बालेन्द्र यादव को तत्काल दी गई। सूचना मिलते हीे पुलिस महकमे में हड़कम्प मच गया। मौके पर पहुची डायल 100 एवं थानाध्यक्ष मीरगंज ने मौका मुआयना करते हुए इधर उधर हाथपांव मारते हुए विद्यालय में लगे सीसीटीवी के फुटेज को भी खंगाला किन्तु कोई सफलता नही मिली। वही पुलिस द्वारा चारों तरफ घेराबंदी कर बदमाशों को पकड़ने का प्रयास किया जाने लगा हैं। पीड़ित ने इस मामले में थाने पर सूचना दे दी है। एसओ बालेन्द्र यादव का कहना है की व्यापारी से लुट का प्रयास नही किया गया है वह बैंक जा रहा था कुछ लोगो के ओवरटेक को लेकर वह घबरा गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!