Breaking News
Home / Latest / जौनपुर।आईएएस के भाई ने महिलाओं को दौड़ा दौड़ा कर पीटा, पुलिस मुकदमा दर्ज करने से भाग रही। देखें वीडियो

जौनपुर।आईएएस के भाई ने महिलाओं को दौड़ा दौड़ा कर पीटा, पुलिस मुकदमा दर्ज करने से भाग रही। देखें वीडियो

जौनपुर (17मार्च)। बरसठी थाना क्षेत्र के गोपालपुर गांव में सचिवालय में तैनात आईएएस सचिव के भाई और ग्राम प्रधानपति ने अपने पड़ोस की एक गूंगी बहरी अधेड़ महिला समेत परिवार के कई लोगो की लात घूसों से बेरहमी से पिटाई किया।

आरोप है कि पीड़ित युवक शिकायत लेकर थाने पहुँचा तो प्रभारी निरीक्षक ने उसे डॉट कर भगा दिया। पांच दिन से वह सीओ, एसपी से लेकर डीएम तक से शिकायत की लेकिन अभी तक कही न्याय नही मिल पाया। रविवार को दोपहर थाने पहुंचे सीओ भी मामले में मामले में कुछ बोलने से कतरा रहे हैं।

फोटो- गोपालपुर का पीड़ित परिवार

पीड़ित ने अब मुख्यमंत्री को जनसुनवाई पोर्टल पर ऑनलाइन पत्र भेजकर कर कार्यवाही की मांग किया है।
गोपालपुर गांव का रितेश पाण्डेय ने मुख्यमंत्री को लिखे पत्र में आरोप लगाया कि बीते 14 मार्च को चुनावी रंजिश को लेकर गांव के प्रधानपति अभिमन्यु पाठक परिवार के साथ मिलकर मेरी बूढ़ी दादी, गूंगी माँ को घर में घुसकर बुरी तरह मारने पीटने लगे।

फोटो- अधिकारियों को दिया गया तहरीर

शोर सुनकर बहन ज्योति बचाने गयी तो उन लोगो ने उसका बाल पकड़कर बेरहमी से पीटा और उसके कपड़े फाड़ दिये। जब सभी को थाने पर ले आया तो घटना सुनने के बजाय प्रभारी निरीक्षक ने यह कहते हुए डॉटकर भगा दिया कि प्रधानपति का भाई आईएएस अधिकारी है। पांच दिन से थाने से लेकर एसपी, डीएम कार्यालय तक चक्कर लगा लिया लेकिन कही सुनवाई नही हुई। बताया जाता है कि पुलिस ने अभी तक उसका न तो एनसीआर दर्ज किया और न ही डॉक्टरी मुआयना कराया गया। रितेश ने बताया कि आरोपी का भाई डीएम है उसके प्रभाव में मेरी सुनवाई नही हो रही है। हम इतना मानसिक तनाव में है कि कुछ सूझ नही रहा है। इस सबन्ध में सीओ अवधेश कुमार शुक्ल ने बताया कि मामला मेरे संज्ञान में नही है। अगर प्रार्थना पत्र दिया होगा तो कार्यवाही के लिए इंस्पेक्टर बरसठी को मार्क किया गया होगा,जानकारी करता हूँ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!