Breaking News
Home / Latest / जौनपुर। श्रीकृष्ण नगर रेलवे स्टेशन पर सद्भावना एक्सप्रेस रूकी, सांसद ने दिखाई हरी झंडी

जौनपुर। श्रीकृष्ण नगर रेलवे स्टेशन पर सद्भावना एक्सप्रेस रूकी, सांसद ने दिखाई हरी झंडी

जौनपुर (02मार्च)। बदलापुर के रेलवे स्टेशन श्रीकृष्ण नगर पर सद्भावना एक्सप्रेस के ठहराव की मांग को सांसद डॉ केपी सिंह ने शनिवार को हरी झंडी दिखाकर जनता के वादे को पूरा कर दिया है।
इस दौरान आयोजित उद्घाटन समारोह को सम्बोधित करते हुए उन्होंने केन्द्र तथा प्रदेश सरकार की उपलब्धियों को गिनाते हुए कहा कि भाजपा के हांथों में आज हमारा राष्ट्र सुरक्षित एवं संरक्षित ही नही है बल्कि विकास के पायदान पर भी भाजपा ने अद्वितीय कार्य किया है। भाजपा की सरकार बनी तो श्रीकृष्ण नगर रेलवे स्टेशन पर मुंबई तक जाने के लिए भी ट्रेन रुकेगी। पार्टी के मिशन के मुताबिक बगैर भेदभाव के सब का साथ सब का विकास के तर्ज पर काम किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि जनता की भावनाओं के समादर में मै सदैव संकल्पित भाव से समर्पित रहूंगा।


विधायक रमेशचन्द्र मिश्र ने सद्भावना एक्स्प्रेस ट्रेन के ठहराव को लेकर सांसद के. पी. सिंह सहित रेल राज्य मंत्री मनोज सिन्हा को साधुवाद देते हुए बधाई दिया। उन्होंने उपस्थित लोगों से लोकसभा चुनाव में केपी सिंह को जिताने की अपील भी किया। कहा कि बहुत जल्द ही गेट नम्बर 23C पर फ्लाईओवर का भी निर्माण कार्य शुरू कर दिया जाएगा। समारोह में उपस्थित लोगों ने विंग कमांडर अभिनन्दन को भी अभिनन्दित किया। संचालन शिक्षक केशव सिंह ने किया। इस मौके पर रामसेवक कन्नौजिया, विनय सिंह, दिव्य प्रकाश सिंह, आदित्य सिंह , पंकज मिश्र, अमित मिश्र, संजीव शर्मा, सुरेश चौहान साहब लाल, उन्नत सिंह आदि लोग मौजूद थे। आभार अपर रेल मंडल प्रबन्धक रवि चतुर्वेदी ने व्यक्त किया। गौरतलब है कि
तहसील स्तरीय रेलवे स्टेशन श्रीकृष्ण नगर से नई दिल्ली प्रति दिन जाने के लिए कोई एक्सप्रेस ट्रेन का ठहराव नही थी। परिणाम स्वरूप क्षेत्रीय समाजसेवियों ने रेलवे स्टेशन श्रीकृष्णनगर पर एक्स्प्रेस ट्रेन के ठहराव की मांग दशकों से होती चली आ रही थी। विधानसभा चुनाव के दौरान रेल राज्य मंत्री मनोज कुमार सिन्हा ने पार्टी प्रत्याशी रमेशचन्द्र मिश्रा को जिताने के एवज में पब्लिक के बीच रेलवे स्टेशन श्रीकृष्ण नगर पर सद्भावना एक्सप्रेस के ठहराव का आश्वासन दिया था। पब्लिक ने भाजपा प्रत्याशी को जीत दिलाने के बाद अपनी मांग पूरी करने को लेकर अड़ी हुई थी। सांसद डॉ केपी सिंह से अनवरत यहाँ की जनता रेल राज्य मंत्री के वायदे को पूरा करने की याद दिलाती रही। बीच में विधायक रमेश चन्द्र मिश्र ने भी दर्जनों बार पत्र लिखकर रेल राज्य मंत्री को याद दिलाते रहे। अन्ततः रेल राज्य मंत्री मनोज सिन्हा ने ट्रेन ठहराव की सौगात देकर जहाँ अपना वायदा पूरा करने का काम किया है वहीं इस सौगात से बदलापुर वासी खुशी से गदगद है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!