Breaking News
Home / Latest / जौनपुर। नाबालिग के साथ दुष्कर्म के आरोपित को भेजा गया जेल फिर भी भीम आर्मी ने मचाया हंगामा

जौनपुर। नाबालिग के साथ दुष्कर्म के आरोपित को भेजा गया जेल फिर भी भीम आर्मी ने मचाया हंगामा

जौनपुर। जिले के खुटहन थाना क्षेत्र अंतर्गत एक गांव में नाबालिक के साथ दुष्कर्म के आरोपित को नहीं पकड़ने का आरोप लगाकर गुस्साएं भीम आर्मी के लोगों ने थाने का घेराव कर जमकर योगी सरकार के खिलाफ मुर्दाबाद के नारे लगाएं। भीड़ में शामिल कुछ उपद्रवी भी थाने में घुसकर जमकर हंगामा करते देखे गए। उपद्रवी पूरी तरह थाना क्षेत्र को शांति भंग करने में जुटे हुए थे। जबकि थानाध्यक्ष आरोपितों को जेल भेजने की जानकारी देते रहे।

बता दे शनिवार की दोपहर पुलिस को पीड़ित बच्ची के माता-पिता द्वारा दुष्कर्म करने की तहरीर मिली थी। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए त्वरित कार्रवाई करती हुई मुकदमा पंजीकृत कर आरोपित की घेराबंदी शुरू कर दी।
थानाध्यक्ष दिव्य प्रकाश सिंह को सूचना मिली कि आरोपित पिलकिछा चौराहा के नजदीक खड़ा हुआ है और भागने की फिराक में है इसके बाद थानाध्यक्ष ने हमराहियों के साथ सक्रिय होकर त्वरित कार्रवाई करते हुए पिलकिछा चौराहे पर आरोपी की घेराबंदी करना शुरू कर दिया थोड़ी देर बाद गांव का आरोपी संतोष यादव को धर धबोचा। गिरफ्तारी के बाद आरोपीत के विरुद्ध विधिक कार्रवाई करते हुए उसका चालान न्यायालय भेज दिया जहां से वह जेल चला गया।

फोटो-नाबालिक दुष्कर्म का आरोपी को पुलिस ने भेजा जेल

इसके बाद रविवार की सुबह खुटहन थाने पर सैकड़ों की संख्या में भीम आर्मी के लोगों ने पहुंचकर आरोपितों से पुलिस की मिली भगत और उन्हें गिरफ्तार करने में आनाकानी करने का आरोप लगाकर हंगामा करना शुरू कर दिया। भीड़ से कुछ उपद्रवी तत्व पुलिस प्रशासन व योगी सरकार के खिलाफ मुर्दाबाद के नारे लगाने लगें और घंटों हंगामा होता रहा।
भीम आर्मी के लोगों का तांडव देखकर बाजार के लोग सिहर गए कई लोगों ने तो अपना दुकान तक बंद कर दिया। थानाध्यक्ष दिव्य प्रकाश सिंह भीम आर्मी के लोगों को समझाते रहे की आरोपित का चालान न्यायालय में कर दिया है और उनकी गिरफ्तारी भी हो चुकी है इसके बावजूद थानाध्यक्ष की एक बात भी भीम आर्मी के लोगों ने नहीं सुनी और जमकर पुलिस को गालियां देते रहे और उत्तर प्रदेश सरकार एवं मुख्यमंत्री योगी मुर्दाबाद के नारे लगाते रहे।
इस संबंध में पूछे जाने पर थानाध्यक्ष दिव्य प्रकाश सिंह ने कहा कि मामला नाबालिक के साथ दुष्कर्म का था हमने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपित संतोष यादव को जेल भेज दिया है भीम आर्मी के कार्यकर्ताओं को आशंका है की आरोपी जेल नहीं भेजा गया इसलिए वह हंगामा कर रहे हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!