Breaking News
Home / Latest / जौनपुर। छात्रा का अपहरण नही बल्की अपनी मर्जी से घर से निकल गयी थी: एसपी

जौनपुर। छात्रा का अपहरण नही बल्की अपनी मर्जी से घर से निकल गयी थी: एसपी

जौनपुर। कक्षा छह की छात्रा का अपहरण व मारपीट के मामले में नया मोड़ आ गया है। एसपी डा0 अजयपाल शर्मा के अनुसार छात्रा का अपहरण नही बल्की वह घर वालों से नाराज होकर घर से भाग निकली थी। छात्रा की निशानदेही पर उसकी साइकिल भी बरामद हुआ है। वह सकुशल है उसे परिवार वालों को सौप दिया गया है।

जिले के जलालपुर थाना क्षेत्र के रेहारी गांव की निवासी घर से स्कूल के लिए घर से निकली एक कक्षा छह की छात्रा को कार सवार चार बदमाशों ने अपहरण कर लिया, बाद उसे वाराणसी- आज़मगढ़ हाइवे पर ले जाकर तराव गांव दानगंज बाजार के पास छोड़कर फरार होने का सनसनी खेज मामला सामने आया था पुलिस ने तहरीर के आधार पर थाना जलालपुर पर मु0अ0सं0-234/2024 धारा-137(2),118(1),351(3) बीएनएस पंजीकृत किया गया।

पुलिस अधीक्षक डॉ0 अजय पाल द्वारा मौके पर जाकर घटना स्थल का निरीक्षण करते हुए पीड़िता से घटना के सम्बन्ध में पूछताछ की गई व घटना के त्वरित अनावरण के लिए पुलिस टीमों का गठन किया गया।

एसपी ने बताया कि मनोज सिंह थानाध्यक्ष जलालपुर व रामजनम यादव, प्रभारी स्पेशल स्वाट की टीम द्वारा इलेक्ट्रानिक व मैनुअल तरीके से जांच, सीसीटीवी फुटेज, पीडिता से पूछताछ व अन्य साक्ष्य संकलन किया गया।
पीड़िता ने पूछताछ पर बताया कि मैं अपने माता-पिता से किसी बात पर नाराज होकर घर से चली गयी थी मेरे साथ किसी प्रकार का कोई घटना घटित नही हुई है। पीड़िता की निशानदेही पर उसकी साइकिल जो केराकत जाने वाले रास्ते पर अपने दोस्त के पास रखी थी बरामद किया। पीड़िता स्वस्थ है उसे उसके माता-पिता को सुपुर्द किया गया है। मौके पर शान्ति व्यवस्था कायम है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!