Breaking News
Home / Latest / जौनपुर। मड़ियाहू नहर में बहती रही मां बेटे की लाशे, सूचना के बाद भी कोतवाल की अंतरात्मा नहीं जागी

जौनपुर। मड़ियाहू नहर में बहती रही मां बेटे की लाशे, सूचना के बाद भी कोतवाल की अंतरात्मा नहीं जागी

जौनपुर। जिले की मड़ियाहूं कोतवाली क्षेत्र के किशनपुर सुदनीपुर माइनर के जोगापुर नहर पुलिया में मां बेटे की लाश देखे जाने से सनसनी फैल गई। पीआरबी पुलिस द्वारा बार-बार थानाध्यक्ष को अवगत कराने के बाद भी थानाध्यक्ष का अंतरात्मा नहीं जाग सका जिसके कारण मां बेटे की लाशे एक पुलिया से दूसरे पुलिया होते हुए बहती रही।

फोटो- मड़ियाहू के जोगापुर नहर पुलिया पर लाशों को देखने के लिए लगी भीड़

शनिवार की सुबह 10:00 बजे जोगापुर नहर पुलिया के पास एक 8 वर्षीय लड़के की शव बह रही थी जिसकी सूचना मिलते ही मिर्जापुर जौनपुर मार्ग पर चलने वाले मोटरसाइकिल से लेकर पैदल यात्री तक शव को देखने के लिए रुक गए और सड़क पर जाम जैसी स्थिति पैदा हो गई, थोड़ी देर बाद एक महिला की भी लाश बहती हुई सराय कालिदास की ओर जाने लगी अनुमान लगाया गया कि यह दोनों लाश मां बेटे की हो सकती है। इसके बाद ग्रामीणों ने सूचना थानाध्यक्ष विनोद कुमार मिश्रा को दिया लेकिन घंटे बाद भी पुलिस नहीं पहुंची उसके बाद ग्रामीणों ने पीआरबी 112 नंबर को सूचना दिया। थोड़ी देर में ही पीआरबी के प्रभारी पंकज कुमार मौके पर पहुंचे और बहते हुए लाशें देखने के बाद हेडक्वार्टर सूचित करने के बाद कई बार कोतवाल विनोद कुमार मिश्रा को सूचित किया लेकिन 11:30 बजे तक कोई भी पुलिस कर्मी मौके पर नहीं पहुंचा बल्कि मां बेटे की लाश एक पुलिया से दूसरे पुलिया को पार करते हुए मड़ियाहू कोतवाली सरहद निकलती गई।

फोटो- महिला की हर में बहती लाशें

आपको बता दें कि शुक्रवार को भी दो लाशे इसी नहर में बहती हुई देखी गई अपर पुलिस अधीक्षक जौनपुर शैलेंद्र कुमार सिंह के निर्देश पर कोतवाल ने पहुंचकर एक लाश को बाहर निकाला और दूसरे को आगे पार करा दिया। पत्रकारों द्वारा पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि मैं किसी लाश के विषय में सुनता हूं तो मेरी अंतरात्मा जाग जाती है और मैं उसको पीएम कराने के लिए तत्पर तैयार हो जाता हूं।लेकिन शनिवार को कोतवाल साहब की अंतरात्मा पीआरबी 112 के प्रभारी मनोज कुमार के बार-बार सूचित करने के बाद भी नहीं जागी बल्कि पूरी तरह सो गई और मां बेटे की लाश एक पुलिया से दूसरी पुलिया पार होती रही।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!