Breaking News
Home / Latest / जौनपुर।ट्रक और कार में आमने सामने जोरदार टक्कर, कार चालक सहित दो घायल, ट्रामा सेंटर रेफर।

जौनपुर।ट्रक और कार में आमने सामने जोरदार टक्कर, कार चालक सहित दो घायल, ट्रामा सेंटर रेफर।

जौनपुर। रामपुर थाना क्षेत्र के जौनपुर-मिर्जापुर हाईवे पर गंधौना गढ़ई पुल के पास ट्रक ने कार में जोरदार टक्कर मार देने से उसमें सवार कार चालक और कार के अंदर बैठे एक व्यक्ति गंभीर घायल हो गए। ग्रामीणों की मदद से रामपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। प्राथमिक उपचार करने के बाद चिकित्सकों ने बेहतर उपचार के लिए ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया है।
सिकरारा थाना क्षेत्र के खपड़हा निवासी दीपक सिंह पुत्र सुरेंद्र सिंह किसी कार्य से अपनी निजी कार से मंगलवार की सुबह चालक पंकज शर्मा पुत्र बड़े लाल शर्मा निवासी दमोह गुजरात को लेकर संत रविदास नगर भदोही जनपद गए थे। शाम 5:00 बजे भदोही से अपने घर सिकरारा जौनपुर की तरफ लौट रहे थे। रामपुर थाना क्षेत्र के गंध होना गांव स्थित कढ़ाई पुल के पास पहुंचे थे तभी सामने से तेज रफ्तार से आ रही ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी। जिससे कार के इंजन का हिस्सा परखच्चा उड़ गया।
कार सवार दीपक सिंह एवं चालक पंकज शर्मा कार के अंदर ही गंभीर रूप से घायल हो गए। आसपास के लोगों ने किसी तरह दोनों गंभीर रूप से घायलों को निकाल कर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रामपुर ले गए जहां पर चिकित्सको ने प्राथमिक उपचार के बाद हालत गंभीर देखते हुए बेहतर उपचार के लिए ट्रामा सेंटर वाराणसी रेफर कर दिया।
दुर्घटना की सूचना पाते ही रामपुर थानाध्यक्ष ओम नारायण सिंह मौके पर पहुंचकर ट्रक चालक द्वारा ट्रक को दुर्घटना स्थल पर छोड़कर भाग जाने के कारण ट्रक को अपने कब्जे में ले लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!