Breaking News
Home / Latest / जौनपुर। फर्जी खबर वायरल करने के आरोप में पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार कर कानूनी कार्रवाई करने में जुटी हुई है।

जौनपुर। फर्जी खबर वायरल करने के आरोप में पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार कर कानूनी कार्रवाई करने में जुटी हुई है।

जौनपुर जिलाधिकारी के आदेश का फर्जी खबर वायरल करने के आरोप में पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार कर कानूनी कार्रवाई करने में जुटी हुई है।
बता दे कि सोमवार की सुबह बहुत तेजी के साथ सोशल मीडिया पर एक खबर वायरल हो रही थी कि सुबह 8:00 बजे से 2:00 बजे तक दुकानें खुलेगी। जिस पर पूरे जनपद में हड़कंप मचा रहा और लॉक डाउन की आशंका को देखते हुए लोग परेशान हो रहे थे। इसकी संज्ञान जनपद के जिलाधिकारी दिनेश कुमार सिंह ने लेते हुए पुलिस अधीक्षक को निर्देश दिया कि फर्जी खबर वायरल करने वालों की गिरफ्तार कर कानूनी कार्रवाई किया जाए पुलिस ने तुरंत मोबाइल को सर्विलांस पर लगाते हुए मामले की जांच शुरू कर दिया। सोमवार कि 2:00 बजे बरसठी थाना क्षेत्र के सुखलालगंज बाजार से सचिन अग्रहरी पुत्र मदनलाल अग्रहरी को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार सचिन ने बताया कि हमारे पड़ोसी प्रमोद कुमार “बचानू” ने यह खबर सोशल मीडिया पर भेजा था। जिसे मैंने केवल फारवर्ड किया है। फिलहाल जौनपुर कोतवाली पुलिस ने मु0अ0सं0-489/20 धारा-505बी भादवि व 66 आई0टी0 एक्ट के तहत मुकदमा पंजीकृतकर आरोपी को जेल भेजने की कार्रवाई में जुटी हुई है। इस संबंध में थानाध्यक्ष श्यामदास वर्मा ने बताया कि साइबर सेल के अधिकारियों ने गिरफ्तारी के लिए कहा था गिरफ्तार कर लिया गया है अब आगे की कार्रवाई किया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!