Breaking News
Home / Latest / जौनपुर। बरसठी और सुरियावां की संयुक्त पुलिस टीम ने बरसठी में करीब 8 लाख की अवैध शराब बरामद

जौनपुर। बरसठी और सुरियावां की संयुक्त पुलिस टीम ने बरसठी में करीब 8 लाख की अवैध शराब बरामद

जौनपुर। जिले के बरसठी थाना क्षेत्र स्थित आलमगंज बाजार में दीपावली की पूर्व संध्या पर बरसठी व सुरियावां पुलिस के सयुक्त टीम ने बन्द कमरे से भारी मात्रा में अवैध शराब बरामद किया। लेकिन बरामद अवैध शराब को सुरियावां पुलिस उठा ले गई जिसके कारण बरसठी पुलिस हाथ मलती रह गई।

फोटो-पिकअप में अवैध शराब ला देती पुलिस कर्मी

बता दे सुरियावां पुलिस को मुखबिर द्वारा सूचना मिली कि ट्रक में लाद कर भारी मात्रा में शराब सुरियावां की तरफ आ रही है। गुरुवार की रात नाकेबंदी के दौरान सुरियावां पुलिस को एक पिकप दिखाई पड़ी पुलिस ने उसे रोक कर जब तलाशी ली तो कार्टून में भारीमात्रा में दारू मिली पुलिस ने वाहन व ड्राइवर को कब्जे में लेते हुए पुलिसिया अंदाज में जब पूछताछ शुरू की तो पता चला कि बरसठी थाना क्षेत्र के आलमगंज बाजार स्थित एक बन्द मकान में भारीमात्रा में शराब रखी हुई है।

फोटो-आलमगंज बाजार की एक बंद कमरे से शराब से भरा ड्रम निकालती पुलिसकर्मी

सुरियावां पुलिस ने मामले की सुचना बरसठी पुलिस को दिया। शुक्रवार की शाम लगभग पांच बजे आलमगंज से सुजानपुर जाने वाली रोड पर उस बन्द कमरे में लगभग सैकड़ों पेटी अवैध बॉम्बे विस्की शराब, 10 ड्रम व शराब बनाने का उपकरण रखा था। मामला सुरियावां पुलिस से सम्बंधित होने के कारण अवैध शराब और उपकरण सुरियावां पुलिस अपने कस्टडी में लेकर चली गई।

फोटो- बंद कमरे में अवैध शराब से भरी पेटी को देखती पुलिस 

जिससे बरसठी पुलिस हाथ मलती रह गई। थानाध्यक्ष सुरियावां प्रदीप कुमार ने बताया कि अवैध दारू और बनाने वाले की छानबीन की जा रही है शीघ्र ही वह पकड़ा जाएगा। जबकि बरसठी पुलिस इंस्पेक्टर श्यामदास वर्मा अपनी झूठी शान दिखाते हुए बताया कि दोनों थानों की पुलिस टीम रात से ही इस मामले में जुटी हुई थी शाम होते-होते सफलता हाथ लग गई। फिलहाल पुलिस की छापेमारी से अवैध शराब कारोबारियों में हड़कंप मचा हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!