Breaking News
Home / Latest / जौनपुर। सगे मौसा ने सात साल की मासूम से किया दुष्कर्म, तेलंगाना में हुई मामले में स्थानीय थाने मुकदमा दर्ज

जौनपुर। सगे मौसा ने सात साल की मासूम से किया दुष्कर्म, तेलंगाना में हुई मामले में स्थानीय थाने मुकदमा दर्ज

जौनपुर। सिकरारा के एक गांव की मूल निवासी एक मासूम के साथ बीते दिनों उसके सगे मौसा द्वारा तेलंगाना में किये गए दुष्कर्म के मामले में पिता की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है जब कि पीड़िता का नगर के एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है।
जानकारी के अनुसार क्षेत्र के एक गांव का रहने वाला मजदूर तेलंगाना के रंगारेड्डी शहर में परिवार सहित रहकर रोजी रोटी चलाता है। बीते दिनों जिले के जफराबाद थाने का निवासी उसका साढू उसके यहां गया हुआ था।14 अक्टूबर को जब वह मजदूर अपनी पत्नी के साथ बाजार गया था तो घर मे अन्य बच्चों को टॉफी आदि का लालच देकर पीड़िता का मौसा उन्हें पैसे देकर बाजार भेज दिया और कमरे में अकेली सात वर्षीया मासूम के साथ अप्राकृतिक व प्राकृतिक दुष्कर्म कर बेहोशी की हालत में उसे छोड़ कर फरार हो गया। वापस लौटे बच्ची के पिता ने उसे लहू लहान देखकर मामले को भांपते हुए वहीं प्राथमिक इलाज कराए और उसे लेकर घर आगये और एक निजी चिकित्सालय में भर्ती करा दिए जहां उसकी हालत गम्भीर बनी हुई है। पिता की तहरीर पर स्थानीय थाने में गुरुबार को नामजद आरोपित के खिलाफ पॉक्सो सहित दुष्कर्म का वाद दर्ज कर लिया गया। पुलिस आरोपित की तलाश में दबिश दे रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!