Breaking News
Home / Latest / जौनपुर। ज्वेलरी की दुकान से ढाई लाख की चोरी, सुरेरी के भानपुर गांव की घटना

जौनपुर। ज्वेलरी की दुकान से ढाई लाख की चोरी, सुरेरी के भानपुर गांव की घटना

जौनपुर(6दिसंबर)। सुरेरी थाना क्षेत्र के भानपुर गांव स्थित पाठक वस्त्रालय एवं ज्वेलरी की दुकान से चोरों ने गुरुवार की देर रात छत के रास्ते दुकान के अंदर घुस गए और दुकान को खंगालकर और 12 हजार नगद समेत ढाई लाख के जेवरात चोरी कर फरार हो गए।
बताया जाता है कि भानपुर बाजार में अनिल पाठक की कपड़े एवं ज्वेलर्स की दुकान है।गुरुवार की रात छत के रास्ते दुकान के अंदर घुस गए और दुकान को खंगालकर वहां से
45 ग्राम सोने के जेवरात व एक किलो चांदी के जेवरात अपने साथ उठा ले गए। शुक्रवार की सुबह दुकान स्वामी अनिल पाठक को जब चोरी की सूचना हुई तो उन्होंने दुकान पर आकर घटना की सूचना 112 नंबर पुलिस को दिया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची 112 नंबर की पुलिस घटना की जांच कर थानाध्यक्ष सुरेरी श्याम दास वर्मा को मामले से अवगत कराया। सूचना पर मौके पर पहुंचे थानाध्यक्ष आवश्यक जांच पड़ताल कर वापस चले गये। पीड़ित द्वारा चोरी की लिखित सूचना थाने पर दे दी गई है। पीड़ित पाठक के अनुसार नगद सहित चोरी गए सोने व चांदी के आभूषणों की कीमत लगभग ढाई लाख रुपए बताई जा रही।है इस सबंध में थानाध्यक्ष सुरेरी श्यामदास वर्मा ने बताया कि तहरीर मिली है मुकदमा दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!