Breaking News
Home / Latest / जौनपुर। नेवढ़िया के जवंसीपुर में जमीनी विवाद में दरोगा ने पीड़ित को पीटा, 50 हजार नहीं देने पर पिटाई का आरोप

जौनपुर। नेवढ़िया के जवंसीपुर में जमीनी विवाद में दरोगा ने पीड़ित को पीटा, 50 हजार नहीं देने पर पिटाई का आरोप

जौनपुर (18जुलाई)। नेवढ़िया थाना क्षेत्र के जवन्सीपुर गांव में सुबह 8:00 बजे आबादी को निर्माण कराने को लेकर एक पक्ष ने पुलिस के सामने दो घंटे जमकर ईट पत्थर चलाएं। आरोप है कि जब एक पत्थर एक पक्ष द्वारा बंद किया गया तो भाऊपुर चौकी पुलिस ने पीड़ित को ही दौड़ा-दौड़ा कर पिटाई किया।
जंवसीपुर गांव की बालकिशुन पटेल गुरुवार को अपनी आबादी की जमीन में मकान का निर्माण कर रहे थे। बताते हैं कि पाट्टीदार रामबली पटेल, सिपाही लाल पटेल, महाबल पटेल ने गुरुवार की सुबह आकर रोकने लगे तो बालकिशुन ने कहा कि जब मेरा मकान दो दिन से बन रहा है तो आप ने नहीं रोका आज क्यों रोक रहे हैं। अभी बाता कहनी चल रही थी कि बताया जाता है कि सूचना पर भाऊपुर चौकी इंचार्ज भी पहुंच गए उनके सामने ही विपक्षी के घरवाले महिलाएं एवं लड़के ईट पत्थर चलाना शुरू कर दिया तो बालकिशुन का परिवार घर में छुप गया करीब आधे घंटे चले ईट पत्थर के बाद चौकी इंचार्ज वरुणेन्द्र कुमार राय ने पीड़ित बालकिशुन को घर से बाहर निकाल कर जमकर पिटाई कर दिया। इस तरह पीड़ित को पीटने की बात जब उनके पुत्रों ने पूछा तो चौकी इंचार्ज उनको भी दौड़ा लिया, लोग भाग गए। जिससे उनकी जान बच गई। आरोप है कि दो दशक पहले की चहरदीवारी गिरा दी गई। तो बाल किशुन पटेल ने अपनी आबादी की जमीन बनाने के लिए एसडीएम मड़ियाहूं को दरख्वास्त दिया। चार दिन पूर्व लेखपाल एवं कानूनगो ने जाकर बालकृष्ण के पक्ष में रिपोर्ट प्रस्तुत कर दिया। उसके बाद बुधवार को बालकिशुन पटेल अपना मकान बनाना शुरू किए। लेकिन गुरुवार की सुबह विपक्षी की ओर से महिलाओं ने जमकर ईंट पत्थर चलाएं गए। जिससे मजदूर भाग गए और मौके पर निर्माण कार्य बंद हो गया। बालकिशुन ने बताया कि चौकी इंचार्ज वरुणेन्द्र कुमार राय आबादी की जमीन को बनवाने के लिए 50 हजार की मांग हमसे कर रहे थे नहीं देने पर गुस्साएं चौकी इंचार्ज ने हमें ही मारा पीटा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!