Breaking News
Home / Latest / जौनपुर।मड़ियाहूं के अम्बरपुर गांव में छात्र की तालाब में डूबकर मौत, महिला शिक्षा मित्र का पुत्र था छात्र

जौनपुर।मड़ियाहूं के अम्बरपुर गांव में छात्र की तालाब में डूबकर मौत, महिला शिक्षा मित्र का पुत्र था छात्र

जौनपुर(17जुलाई)। मडियाहूं थाना क्षेत्र के अम्बरपुर गांव के प्राथमिक विद्यालय में सुबह पढ़ने गए 6 वर्षीय  छात्र की तालाब में डूबकर मौत हो गई है। छात्र विद्यालय के ही महिला शिक्षा मित्र का लड़का था। छात्र  की मौत की आशंका से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। फिलहाल छात्र को अस्पताल ले जाया गया है। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत बताया।


बताया जाता है कि अम्बरपुर गांव निवासी महिला शिक्षा मित्र प्रतिमा का 6 वर्षीय पुत्र अंश विद्यालय सुबह 7:30 बजे पहुंच गया था। विद्यालय के बगल स्थित तालाब पर शौच करने के लिए गया। शौच के बाद तालाब पर पानी छुने गया जहां फिसल कर गहरे पानी में चला गया जब तक लोग देखते पानी में डूबकर मौत हो जाने की आशंका है । वहा मौजूद अन्य छात्रों ने जब अंश थोड़ी देर में नहीं लौटा तो अब तालाब पर गए आशंका बस अंश के डूबने की सूचना परिजनों को दिया। मौके पर पहुँचे परिजनों ने तालाब से अंश को कुछ देर के बाद बाहर निकाला। और उसके उपचार के लिए अस्पताल ले गये है। उस समय विद्यालय मे कोई भी अध्यापक मौजूद नही था। विद्यालय के सभी अध्यापक सुबह 8:30 बजे पहुंचे है।

छात्र को उपचार हेतु अस्पताल ले जाने के बाद डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित बताएं करीब 12:00 बजे परिजन शव को घर लाए और अंतिम क्रिया कर्म किया बच्चे की मौत पर परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल बना हुआ है गुस्साए ग्रामीणों ने प्राथमिक विद्यालय के अध्यापकों को भी जमकर खरी-खोटी सुनाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!